जोधपुर डिस्कॉम का अधीक्षण अभियंता पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 100 Nov 7, 2018

- कृषि कनेक्शन की एवज में मांगे 25 हजार रुपए, 10 हजार पहले लिए

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

भ्रष्ट्रचार निरोधक विभाग (एसीबी) की जैसलमेर टीम ने मंगलवार सुबह जोधपुर डिस्कॉम के जैसलमेर में तैनात अधीक्षण अभियंता शंकरलाल सुखाडिया को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसने यह रिश्वत राशि कृषि कनेक्शन की एवज में ली। उसने 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी जिसमें दस हजार रुपए पहले ले लिए थे।

एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर जिले में फतेहगढ़ तहसील अन्तर्गत तेजमलता निवासी परिवादी भोमसिंह ने जैसलमेर चौकी में शिकायत पेश की थी उसने अपने, अपनी माता व भाई के नाम से कृषि कनेक्शन के लिए जोधपुर डिस्काम के जैसलमेर में तैनात अधीक्षण अभियंता शंकरलाल सुखाडिया के पास आवेदन किया था। इन कनेक्शनों और उसकी सामग्री इश्यू करवाने के लिए वह 25 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे है। इस शिकायत का जब सत्यापन करवाया गया तो वह सही निकली। सत्यापन के दौरान उसने दस हजार रुपए ले लिए। शेष पंद्रह हजार की राशि आज देना तय हुआ।

एसीबी की टीम ने मंगलवार सुबह उप अधीक्षक अनिल पुरोहित के नेतृत्व में ट्रैप का आयोजन कर अधीक्षण अभियंता के सरकारी निवास पर दबिश देकर उसे 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Leave a comment