हैंडीक्राफ्ट कारीगर ने फंदा लगाकर दी जान

जागरूक टाइम्स 136 Aug 28, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

महामंदिर थाना क्षेत्र में किराये के एक मकान में रहने वाले हैंडीक्राफ्ट कारीगर ने सोमवार रात फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना का पता रात दो बजे लगने पर पुलिस मौका स्थल पर पहुंची। मंगलवार सुबह मृतक के भाई के जोधपुर आने पर शव का महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। आत्महत्या की वजह पता नहीं लगी है। उसके साथ कमरे में दो अन्य युवक भी रहते हैं। वक्त घटना दोनों जोधपुर से बाहर बताए गए हैं। 

पुलिस ने बताया कि मूलत: फलोदी के कोलू गांव हाल बीजेएस स्थित एक निजी स्कूल रोड राजपूत स्वर्गाश्रम के पास किराये पर रहने वाले महेंद्र (21) पुत्र खेतसिंह ने सोमवार रात कमरे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके बड़े भाई स्वरूपसिंह ने रात को उसे फोन लगाया लेकिन फोन नहीं उठाए जाने पर अपने परिचित विक्र म सिंह को कमरे पर भेजा गया। दरवाजे से ऊपरवाले झांकने पर महेंद्र फंदे पर लटका मिला। 

पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया कि मृतक महेंद्र ङ्क्षसह यहां मंजीत सिंह और सुनील नाम के दो शख्स के साथ रहकर हैंडीक्राफ्ट का काम करता था। मंजीत सारा कारोबार देखता है और सुनील मार्केटिंग करता है। वक्त घटना मंजीत के चंढ़ीगढ़ और सुनील के कुचामन में होने की जानकारी मिली है। महेंंद्रसिंह ने आत्महत्या किस वजह से की इस बारे में पता नहीं लगा है। महामंदिर पुलिस ने मंगलवार सुबह मृतक के भाई स्वरूपसिंह के जोधपुर आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर सौंपा।

Leave a comment