प्रेमिका ने लगाया यौन शोषण का आरोप, पुलिस थाने में ही किया आत्महत्या का प्रयास

जागरूक टाइम्स 354 Aug 4, 2018

- ब्यूटी पार्लर संचालिका ने बॉयफे्रंड पर लगाया यौन शोषण का आरोप

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने अपने बॉयफ्रेंड पर दो साल से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। उसने शुक्रवार को इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दी, जिस पर शनिवार को पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया। आरोप है कि बॉयफ्रेंड अब भी उसका पीछा करने के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। बताया गया है कि जब महिला अपने बॉयफे्रंड के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पहुंची तब वह भी थाने पहुंच गया और मामले में झूठा फंसाने की बात कहते हुए थाने में डीओ के सामने ही ब्लैड से गला काटकर खुदकुशी का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस ने युवक को तत्काल पकड़कर उसे बचा लिया। उसके खिलाफ खुदकुशी प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म के प्रकरण में अनुसंधान जारी है। 

पुलिस ने बताया कि चांदणा भाखर की रहने वाली 21 साल की एक महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है। उसके ब्यूटी पार्लर पर दो साल पहले बलदेव नगर का रहने वाला लक्ष्मणसिंह आने लगा। जान पहचान के बाद उसने दोस्ती बनाकर पहली बाद दुष्कर्म किया। आरोपी बाद में उसको राजस्थान से बाहर भी लेकर गया, जहां पर भी दुराचार किया। पीडि़ता का आरोप है कि लक्ष्मणसिंह पिछले दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा है। अब भी पीछा कर उससे संबंध बनाने के लिए दबाव बना रह है। प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात में दर्ज हुई प्राथमिकी के बाद शनिवार सुबह महिला का मेडिकल करवाया गया। जांच एसीपी प्रतापनगर की तरफ से की जा रही है। 

प्रतापनगर थानाधिकारी पुष्पेंद्रसिंह आढा ने बताया कि पीडि़ता जब थाने में रिपोर्ट लिखवाने आई तब आरोपी लक्ष्मणसिंह भी आ गया और उसे झूठा फंसाने की बात कहकर विवाद करने लगा। उसने अपने पास रखी ब्लैड से गला रेंतने का प्रयास किया। इस पर उसे गिरफ्तार करने के साथ आत्महत्या प्रयास का मामला दर्ज किया। दुष्कर्म प्रकरण में जांच की जा रही है।

Leave a comment