कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया इनकार

जागरूक टाइम्स 417 Sep 7, 2018

- कड़ी सुरक्षा के बीच किया अदालत में पेश, सलमान खान को जान से मारने की दी थी धमकी

जोधपुर@ जागरूक टाइम्स

पंजाब व हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने न्यायालय के आदेश के बावजूद वॉइस सैंपल देने से मना कर दिया। गुरुवार को पुलिस के 15 हथियारबंद कमांडो ने भरतपुर जेल से लॉरेंस विश्नोई को दोपहर में जोधपुर लाकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ दीप की अदालत में पेश किया। बता दे कि लॉरेंस ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके साथ ही उस पर जोधपुर में रंगदारी के लिए हत्या, फायरिंग व धमकी देने के आरोप है।

यह भी पढ़े : दलितों के सामने आ खड़े हुए सवर्ण, यह किसकी साजिश, किसका खेल? 

गौरतलब है कि जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या 6 ने लॉरेंस को वॉइस सैंपल देने के लिए पाबंद किया था। इसी सिलसिले में पुलिस द्वारा लॉरेंस को गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां लॉरेंस तथा उसके अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णयों का हवाला देते हुए वॉइस सैंपल देने से मना कर दिया। करीब आधा घंटा कोर्ट में रुकने के बाद पुलिस अधिकारी कड़ी सुरक्षा के बीच लॉरेंस को न्यायालय परिसर से ले गए।

यह भी पढ़े : सैलून संचालक की हत्या का खुलासा, ब्याज-बट्टे का व्यवसाय बना वजह 

बता दे कि रंगदारी के लिए पिछले साल सत्रह सितंबर को सरदारपुरा सी रोड पर मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी को गोली मारने के मामले में पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को जोधपुर की महानगर पुलिस ने उसके साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने मीडिया और पुलिस के समक्ष फिल्म अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद से ही जोधपुर की पुलिस उसको लेकर सतर्कता बरत रही है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment