अलग-अलग हादसों में घायल चार जनों की मौत दो शवों की पहचान नहीं

जागरूक टाइम्स 394 Sep 22, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

अलग-अलग हादसों में घायल चार जनों की यहां मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद दो शव परिजनों को सौंप दिए है जबकि दो शवों को शिनाख्ती के अभाव में मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि बाड़मेर जिले के मंडली थानान्तर्गत बागवाल गांव निवासी भोमाराम पुत्र नरसिंगदास माली गत शुक्रवार को गांव में बाइक पर जा रहा था तक एक जीप ने टक्कर मारकर उसको घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल भोमाराम को परिजन स्थानीय अस्पताल से रैफर करने पर सघन उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर आए जहां पर उसका इलाज शुरू किया लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं 17 सितम्बर को बालोतरा थानान्तर्गत टापरा गांव में खेत से बाइक पर घर जाते समय रास्ते में आवारा पशु के टक्कर मारने से घायल खीमाराम पुत्र नत्थाराम कलबी को बालोतरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एमडीएमएच रैफर किया गया था। उसने कल रात को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इसी प्रकार बनाड़ रोड पर ट्रेन की चपेट में आने से घायल एक युवक को बनाड़ पुलिस पहले महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंची और वहां प्राथमिक उपचार के बाद नर्सिंग स्टाफ सघन उपचार के लिए एमडीएमएच लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव शिनाख्तगी और पोस्टमार्टम के लिए एमडीएमएच अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उधर देवनगर तिराहे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह दस बजे एक 108 एम्बुलेंस देवनगर चौराहे के पास पड़े घायल को लेकर उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसको चैक कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिनाख्त नहीं होने पर शव मोर्चरी में रखवाया।

कृषि कार्य के दौरान करंट से दो किसानों की मौत
जोधपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में खेत में काम करते समय आए करंट से दो किसानों की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए है।

ओसियां पुलिस ने बताया कि गोपासरिया निवासी गोमाराम पुत्र हमीराराम जाट ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई भंवरलाल शुक्रवार को ट्यूबवैल पर लगे अर्थिंग पॉइंट में पानी डाल रहा था इसी दौरान आए करंट से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की।
वहीं खेड़ापा थाने में दी रिपोर्ट में सुरेश पुत्र भींयाराम माली ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा बाबूलाल पुत्र मुल्तानराम माली ट्यूबवैल पर पाणत का काम कर रहे थे। इसी दौरान बिजली के पोल के तान में प्रवाहित करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

Leave a comment