जोधपुर : अलग-अलग हादसों में चार की मौत, एक महिला गंभीर घायल

जागरूक टाइम्स 268 Jul 20, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के विभिन्न थानों में अलग-अलग हादसों में चार जनों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर घायल हो गई। जिसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में बारिश के पानी में एक बाइक फिसल गई। इससे उसका चालक घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंप दिया। 

पुलिस ने बताया कि बालेसर के ढाढनियां निवासी रमेश (20) पुत्र भगाराम मेघवाल गुरुवार शाम बारिश के समय अपनी बाइक लेकर आगोलाई की तरफ गया था। तब उसकी बाइक फिसल गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पर पहले उसे आगोलाई फिर जोधपुर में मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर किया गया। यहां शुक्रवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। 

करंट से महिला कृषक की मौत 

जोधपुर. खेत में काम कर रही एक महिला कृषक की करंट आने से मौत हो गई। घटना गुरुवार देर शाम की है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा।

लोहावट थाने में दी रिपोर्ट में जालोडा निवासी हरीसिंह पुत्र मंगलसिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री किरण कंवर (23) पत्नी सुमेरसिंह खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान आए करंट से झुलसने पर उसको उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

जोधपुर. सूरसागर के अंबेडकर नगर में गुरुवार देर रात एक युवक का शव मिला। वह दीवार के पास पड़ा था। संदेह है कि शराब के ज्यादा सेवन से वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहचान के बाद शुक्रवार को दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा। 

सूरसागर पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात 12 बजे के आसपास अंबेडकर नगर में रहने वाले चंदणाराम (35) पुत्र तुलसाराम मेघवाल का शव नजदीक की एक दीवार के पास पड़ा मिला। इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। संदेह जताया जा रहा है कि शराब के नशे में गिरने पर उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां शुक्रवार को दोपहर में पोस्टमार्टम करवाया गया। वह मूलत: शेखाला बावड़ी का रहने वाला था। 

दुर्घटना में घायल पति की मौत, पत्नी भर्ती

जोधपुर. संभाग के पाली जिले में जैतारण कस्बे के निमाज गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए दंपती में पति ने शुक्रवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने बताया कि जैतारण के निमाज का रहने वाला संजय चौहान (31) पुत्र अमरसिंह चौहान गत 14 जुलाई को बाइक पर अपनी पत्नी के साथ निमाज क्षेत्र से ही गुजर रहा था। तब किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। इससे पति पत्नी दोनों घायल हो गए। दोनों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन पति संजय चौहान ने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया।

Leave a comment