ट्रक ने ली चार जातरूओं की जान, एक घायल

जागरूक टाइम्स 764 Sep 5, 2018

- गुजरात के रहने वाले है सभी लोग, कार व ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के शेरगढ़ तहसील क्षेत्र में 54 मील के पास बुधवार को दोपहर में एक स्विफ्ट कार व ट्रक की जोरदार भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक अन्य घायल हुआ है। इनकी पहचान गुजरात के गांधीनगर के रहने वालों के रूप में हुई है। मृतक व घायल जातरू बताए गए है जो रामदेवरा दर्शन कर लौट रहे थे। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। शवों को बालेसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 

यह भी पढ़े : संकल्प रैली में भाग लेने जा रहे कार्यकर्ताओं की स्कार्पियो जेरण गांव में पलटी 

शेरगढ़ पुलिस उपाधीक्षक अजीतसिंह ने बताया कि गांधीनगर निवासी पांच लोग एक कार में सवार होकर लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर के दर्शन करने रामदेवरा गए थे। बुधवार सुबह वे रामदेवरा से वापस मेहसाणा के लिए रवाना हुए। जोधपुर-जैसलमेर रोड पर 54 मील के निकट तेज रफ्तार के साथ उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में कार ट्रक के अगले हिस्से में बुरी तरह से फंस गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच तुरंत राहत कार्य शुरू किया। कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। तब तक चार जनों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए जोधपुर लाया गया। 

यह भी पढ़े : पचपदरा के लिए एक ही बस में रवाना हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता 

उपाधीक्षक अजीत सिंह के अनुसार दुर्घटना में मरने वालो की पहचान हो गई है। मृतकों की पहचान केसू भाई, शंकर भाई की रूप में की गई है। दो की पहचान की जा रही है। घायल का नाम भरत भाई बताया गया है। इसे जोधपुर रैफर किया गया है। इनके परिजन को गुजराज सूचित किया गया है। उनके आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शवों को बालेसर की मोर्चरी में रखवाया गया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment