नाम वापसी के बाद अब अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी चुनावी मैदान में

जागरूक टाइम्स 277 Sep 6, 2018

- जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव: कोर्ट के आदेश से नामांकन दाखिल करने वाले लक्ष्यदीप सिंह और हनुमान तरड़ ने नामांकन लिया वापस

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के तहत नामांकन वापसी के बाद अब अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। कोर्ट के आदेश से बुधवार को नामांकन दाखिल करने पहुंचे लक्ष्यदीप सिंह राठौड़ व हनुमान तरड़ ने अपना नामांकन वापस ले लिया। अब अध्यक्ष पद पर सिर्फ एबीवीपी से मूलसिंह, एनएसयूआई से सुनील चौधरी, एसएफआई से दमाराम और एक अन्य प्रत्याशी अरविंद राजपुरोहित मैदान में है।

यह भी पढ़े : फसली ऋण माफी योजना : सोसायटी संचालक-व्यवस्थापक और बैंक अधिकारी डुबो रहे कर्जमाफी की लुटिया

छात्र संगठनों के मध्य उनकी जीत में बाधक बनने वाले प्रत्याशियों को नाम वापस लेने के लिए छात्र नेता मान मनुहार करते दिखे। वहीं कुछ छात्र नेताओं ने प्रत्याशियों को नाम वापस लेने के लिए दबाव भी बनाया। नामांकन वापसी के समय 7 मिनट के विलंब से पहुंचे एक प्रत्याशी का नामांकन यथावत रखा गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष की प्रत्याशी दीपा का नामांकन खारिज कर दिया गया। वहीं उच्च न्यायालय के निर्देशों पर नामांकन दाखिल करने पहुंचे लक्ष्यदीप सिंह राठौड़ वह हनुमान तरड़ ने अपने नामांकन वापस ले लिए।

वीडियो देखे : बालोतरा : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस से टकराई रामदेवरा जातरूओं की बस 

मुख्य चुनाव अधिकारी अवधेश शर्मा ने बताया कि नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची में अध्यक्ष पद पर 4 प्रत्याशी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर 7, महासचिव के पद पर 4 और संयुक्त महासचिव के पद पर 3 प्रत्याशी के साथ शोध प्रतिनिधि के पद पर दो प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होने के बाद सभी ने अपने चुनाव प्रचार में तेजी ला दी है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment