भाजपा की बातें सिर्फ जुमला निकली: गहलोत

जागरूक टाइम्स 395 Nov 22, 2018

- पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के ग्रामीण इलाकों में किया कई जनसभाओं को संबोधित

- भाजपा, मोदी व वसुंधरा पर साधा निशाना

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश गंभीर हालात से गुजर रहा है और भाजपा की बातें सिर्फ जुमला ही निकली। देश व प्रदेश में कुछ भी नहीं हुआ।

राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पांच साल तक अहंकार में नहीं रहती तो आज ये भाजपा के हाल नहीं होते। गहलोत गुरुवार को जोधपुर जिले के फलोदी में आयोजित आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गुरुवार को फलोदी से कांग्रेस के प्रचार अभियान का आगाज किया। इसके साथ ही उन्होंने आज लोहावट, बावड़ी और पीपाड़ रोड में भी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने यहां भाजपा, मोदी और वसुंधरा पर जमकर निशाना साधा।

इससे पहले गहलोत सुबह करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से फलोदी हवाई पट्टी पंहुचे जहां बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गहलोत का स्वागत किया तथा गहलोत ने हाथ मिलाकर मारवाड़ की अपणायत जताई। गहलोत ने मेजर शैतान सिंह स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी महेश व्यास के समर्थन में आयोजित कांग्रेस की जनसभा को सम्बोधित किया। गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने युवाओं को मौका दिया है तथा फलोदी सहित कई सीटों पर युवाओं को मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि देश के पीएम मोदी ने कहा था कि 70 साल कांग्रेस को दिए है, मुझे 50 दिन दे दो। अगर देश के हालात नहीं बदले तो मुझे चौराहे पर लटका देना। गहलोत ने कहा कि आज देश का हर चौराहा पीएम मोदी का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सोशल मीडिया का दुरूपयोग किया तथा निम्न स्तर की बातें लिखते हैं। आज तो सीबीआई के ऑफिस में भी छापे पडऩे लगे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लोगों को भारी परेशानी हुई और कालाधन भी नहीं आया। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं और महिलाएं असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार की परियोजनाएं बंद कर दी, लेकिन मैं जीतने के बाद भी भाजपा की योजनाएं बंद नहीं करुंगा।

Leave a comment