आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर की मौत

जागरूक टाइम्स 738 Jul 7, 2018

- जैसलमेर से जयपुर में मोदी की सभा के लिए जा रही बस पर लगे छर्रे

- तीन लोग घायल, पुलिस बल लगाया

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के भोजासर थाना क्षेत्र में चाडी गांव की सरहद में शुक्रवार रात को आपसी विवाद व रंजिश के चलते दो गुटों में घमासान हो गया। एक गुट की तरफ से की गई फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर की मौत हो गई। बताया गया कि इस फायरिंग की वजह से मार्ग से निकल रही जैसलमेर से जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भाग लेने जा रही एक बस पर छर्रे लगने से तीन लोग घायल हो गए। इस घटन से क्षेत्र में रात को तनाव व्याप्त हो गया। काफी लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। इधर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक व्यक्ति को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि भोजासर हलके में चाडी गांव है। यहां पर दो गुटों के बीच आपसी रंजिश चली आ रही है। इस रंजिश की वजह से शुक्रवार रात दोनों गुुट आमने सामने हो गए। आपसी फायरिंग की वजह से लोहावट निवासी सुरेश पुत्र किशनाराम खिलेरी की इसमें मौत हो गई। इस फायरिंग के समय ही जैसलमेर से आ रही एक बस पर छर्रे लग गए। इससे इसमें बैठी तीन सवारियां जख्मी हो गई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया। 

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। इससे पूछताछ चल रही है। इधर इस घटना के बाद क्षेत्र में एक बारगी तनाव व्याप्त हो गया, लेकिन समय पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला। एएसपी शिवसिंह भाटी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर रात तक जमा रहे। वहीं अन्य हमलावरों की तलाश सरगर्मी से पुलिस कर रही है। भोजासर पुलिस थाने में रात तक रिपोर्ट दर्ज किए जाने की कार्रवाई जारी थी।

Leave a comment