रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी

जागरूक टाइम्स 293 Jul 19, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी एक कार में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। आग से कार पूरी तरह जल गई। कार चालक किसी परिचित को छोड़ने रेलवे स्टेशन आया था। आगजनी की इस घटना से रेलवे स्टेशन के आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कार के इंजन में से आग की लपटें निकलती देख आसपास के लोग दूर हट गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी एक कार में आग से हड़कंप मच गया। संभवत: पेट्रोल के रिसाव के कारण इंजन में आग लग गई थी। कार के इंजन से शुरू हुई आग बहुत तेजी से फैली। लोगों को इस बात का डर था कि कहीं गैस रिसाव के कारण आग नहीं लगी हो और गैस सिलेंडर में विस्फोट न हो जाए। रेलवे स्टेशन पर खड़े रहने वाले ऑटो चालकों के सहयोग से वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे।

इस दौरान कार मालिक की तलाश में स्टेशन पर लगे माइक की सहायता से उद्घोषणा की गई, लेकिन कार मालिक नहीं पहुंचा। थोड़ी देर में वहां पहुंची एक दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद कार मालिक स्टेशन से बाहर आया तो अपनी कार की हालत देख चौंक उठा। उसने बताया कि कार में गैस नहीं थी, हो सकता है कि पेट्रोल के रिसाव के कारण इंजन में आग लग गई। वह अपने परिजन को स्टेशन छोड़ने के लिए आया था। बाद में इस कार को यहां से हटाया गया।

Leave a comment