ओल्ड कैंपस में फिर सुलगी आग

जागरूक टाइम्स 69 Oct 11, 2018

- तीन दिन में तीन बार पहुंची दमकलें

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के ओल्ड कैंपस परिसर में विधि संकाय के एक कमरे में गुरुवार को एक बार फिर आग सुलग गई। यहां लगातार तीन दिनों से आग लग रही है। गुरुवार सुबह आग सुलगने की सूचना पर एक दमकल वाहन मौके पर पहुंचा और सुलगती आग पर पानी की बौछारें कर उस पर काबू पाया।

यह भी पढ़े : वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन आज 

दरअसल, ओल्ड कैंपस परिसर में विधि संकाय के एक कमरे में पिछले तीन दिनों से रहस्यमयी तरीके से आग लग रही है। बताया गया है कि लंबे समय से इस कमरे में बिजली का कनेक्शन तक नहीं है फिर भी यहां आग लग गई। आग से इस कमरे में रखा फर्नीचर व अन्य सामान खाक हो गया। गुरुवार को इस मलबे में एक बार फिर आग सुलग गई। सूचना पर एक दमकल वाहन मौके पर पहुंचा और उस पर काबू पाया। इससे पहले यहां मंगलवार रात को आग लगी थी। इसके बाद बुधवार को दोपहर में फिर आग लगी थी। 

यह भी पढ़े : कन्फ्यूज पाकिस्तान : मिर्ची तो लगी, अब जुबान भी बंद होगी 

गुरुवार को एक बार फिर यहां आग सुलग गई। बताया गया है कि इस कमरे में पूर्व में बीए की कक्षाएं लगती थी लेकिन बाद में ये क्लासेज न्यू कैम्पस में शिफ्ट हो जाने पर यह कमरा विधि संकाय को दे दिया गया लेकिन लंबे समय से यह बंद ही पड़ा है। इसमें कबाड़ फर्नीचर व अन्य सामान रखा है। उपयोग में नहीं आने के चलते इसमें बिजली का कनेक्शन भी नहीं है।

Leave a comment