कॉलोनी में सुविधाओं का टोटा, लोगों ने रास्ता रोका

जागरूक टाइम्स 242 Oct 20, 2018

- शेरे राजस्थान कॉलोनी में पांच साल बाद भी नहीं सुधरे हालात

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

वार्ड संख्या बारह की शेरे राजस्थान कॉलोनी में पांच साल बाद भी हालात नहीं सुधरे है। यहां अभी भी जनसुविधाओं की दरकार है। जनसुविधाओं की मांग को लेकर शनिवार को दोपहर में क्षेत्रवासियों ने यहां रास्ता रोककर प्रदर्शन किया और सरकार व पार्षद के खिलाफ रोष जताया।

शेरे राजस्थान कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि नगर निगम और प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद से ही यहां जनसुविधाआें का अभाव हो गया था। वार्ड पार्षद ने जीत हासिल करने के बाद अभी तक एक बार भी इस क्षेत्र का दौरा नहीं किया। यहां कई सालों से सड़के टूटी पड़ी है। नालियों में गंदगी अटी रहती है। साफ-सफाई के अभाव में यहां बीमारियां फैलती जा रही है। कई स्थानों पर कूड़ा करकट के ढेर लगे हुए है। पेयजल किल्लत तो पूरे साल रहती है। वहीं विद्युत पोलों पर रोड लाइटें नहीं है। रात को यहां हमेशा अंधेरा रहता है जिससे कई बार दुर्घटनाएं भी होती है।

क्षेत्रवासियों का आरोप है कि वार्ड पार्षद की अनदेखी के कारण इस कॉलोनी में कई सालों से विकास रूका हुआ है। बार-बार शिकायत करने के बाद भी जन समस्याओं को दूर नहीं किया जा रहा है। इससे परेशान होकर क्षेत्रवासी शनिवार को दोपहर में सड़क पर उतर आए और यहां रास्ता रोककर प्रदर्शन किया। उन्होंने यहां अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी भी की।


Leave a comment