ट्रक ने ली एफडीडीआई छात्रा की जान

जागरूक टाइम्स 646 Aug 9, 2018

- पांच दिन पहले ही लिया था दाखिला

- सिटी बस से उतर कर सड़क पार कर रही थी, दो छात्राएं बची

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

मंडोर रोड निंबा निंबड़ी रेलवे क्रॉसिंग के निकट बुधवार रात में पत्थरों से लदे एक ट्रक ने एफडीडीआई छात्रा की जान ले ली। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को क्षत-विक्षत हालत में बरामद कर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वक्त घटना छात्र अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ सिटी बस से उतर कर सड़क पार रही थी। वे छात्राएं चली गई मगर यह हादसे की शिकार हो गई।


यह भी पढ़े : सरली सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी पर नरेगा कार्यों में धांधली का आरोप 

पुलिस ने बताया कि झारखंड के रांची स्थित गुलजार बाग की रहने वाली 19 वर्षीय आफरीन पुत्र सफीक अंसारी की बुधवार रात यहां जोधपुर में निंबा निंबड़ी रोड पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। आफरीन एफडीडीआई की छात्रा थी। उसने पांच दिन पहले ही यहां पर दाखिला लिया था। बताया गया कि वह शाम को अपनी दो सहेलियों के संग खरीददारी कर सिटी बस से कॉलेज लौटी थी। वह रात आठ बजे आई और सिटी बस से उतर कर निकल रही थी। तब निंबा निंबड़ी की तरफ से आ रही पत्थर से लदी ट्रक ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मंडोर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि ट्रक को मौके से जब्त करने के साथ चालक को हिरासत में लिया गया है।

लगातार दूसरा हादसा

इस रोड पर यह लगातार दूसरा हादसा है। यहां गत रविवार को भी सड़क हादसे में एक युवक की जान गई थी। इस मार्ग पर बने कट की वजह से यह आज फिर हादसा हो गया।

यह भी पढ़े : अस्पताल में कार्यरत महिला से शराबी ने की छेड़छाड़

रोड लाइट नहीं, डिवाइडर पर भी कट

बताया गया कि यहां मंडोर रोड पर ही एनएच का कार्य चल रहा था जो पूरा हो चुका है,लेकिन निंबा निंबड़ी और उसके आगे जाने वाले मार्ग पर यानी मथानिया - मंडोर रोड पर करीबन दस से ज्यादा कट लगे है। मगर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से वाहनों की गति हमेशा तेज ही रहती है।

छात्रा के मिले दस्तावेज से पहचान

पुलिस ने बताया कि छात्रा के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी आरंभिक पहचान हो गई है। परिजन को झारखंड सूचना भेजी गई है। उनके आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्रवासियों ने जताया रोष

क्षेत्रवासी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि इस सड़क पर लगातार दूसरी बार हादसा हुआ है। मगर प्रशासन स्पीड ब्रेकर नहीं लगाने के साथ इस लापरवाही बरत रहा है। गत रविवार को भी हादसा हुआ था। उसमें भी एक युवक की जान गई थी।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment