एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 की ट्राफी प्रदर्शित

जागरूक टाइम्स 215 Jun 24, 2018

- जोधपुर में ऑडिशन आज, ऑन दी स्पॉट भी करा सकेंगे पंजीयन 

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

सनसिटी में आज का दिन अपने आप में महत्वर्पूण साबित होने वाला है। फैशन और मॉडल को अपनी जिन्दगी समझने व उसमें अपना कॅरियर बनाने वाली युवतियों के लिए जोधपुर में पहली बार रविवार सुबह 10 बजे से एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 के ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा। इससे पूर्व शनिवार को एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 की ट्राफी व ताज का प्रदर्शन होटल श्रीराम इंटरनेशलन में किया गया।

इस मौके एलिट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि जोधपुर में पहली बार हो रहे एलिट मिस राजस्थान के ऑडिशन में से तीन लडकियों को चयनित किया जाएगा। जोधपुर के अलावा उदयपुर से भी तीन युवतियों का चयन किया जाएगा। जो सीधे ही फाइनल राउंड के लिए क्वालिफाई करेगी। पूरे प्रदेश से कुल 25 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा।

 इन सभी चयनित प्रतिभागियों को आत्मविश्वास, रैंप वॉक व प्रस्तुतिकरण में सशक्त बनाने व उनकी छवि को तैयार करने के लिए एलिट मिस राजस्थान 2016 की फस्र्ट रनर अप तथा फैमिना मिस इंडिया राजस्थान 2017 अदिति हुंडिया के निर्देशन में पर्सनलिटी डवलपमेंट के अलावा ग्रुमिंग व व्यक्तित्व विकास कार्यशाला में नि:शुल्क प्रवेश दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल 29 जुलाई को जयपुर में आयेजित किया जाएगा। 

नेक्सेस की श्रीमती कुमुद गौड़ ने बताया कि सनसिटी में राजस्थान के सबसे बडे फैशन इवेंट की आयोजन किया जा रहा है। इसमें भाग लेने से कैरियर को एक नई दिशा मिल सकती है। ऑडिशन में भाग लेने की इच्छुक युवतियां होटल श्रीराम इंटरनेशनल तथा मोबाइल नम्बर- 8003050505 तथा रविवार को ऑन दी स्पॉट अपना नि:शुल्क पंजीयन करा सकती है। प्रतिभागियों को वन ब्लैक वन पीस, ब्ल्यू डेनिम शॉर्ट, टैंक टॉप, हील्स व फोटो आईडी साथ में लानी होगी। 

इस अवसर पर एनएसएसजेएम आउटडोर के जेडी माहेश्वरी, रॉयल अफयर्स के संस्थापक राहुल राजपुरोहित, प्रतियोगिता की संरक्षक चारवी दत्ता, श्रीराम इंटरनेशनल होटल के जीएम राजेश चौहान, अखिल भारतीय तेरापंथ के ट्रस्टी दिलिप सिंघवी व आशीष अग्रवाल सहित अनेक गणमान्य मौजूद थे। 

आत्मविश्वास और मेहनत से ही सफलता संभव : दिव्या

एलिट मिस राजस्थान सीजन-2017 की विजेता दिव्या कासलीवाल का मानना है कि किसी भी फील्ड में चले जाए, आत्मविश्वास और मेहनत ही सफलता के द्वार खोलती है। एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 की ट्राफी व ताज के प्रदर्शन के दौरान जोधपुर आई दिव्या ने लडकियों को इस फील्ड में आने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जब तक आप घर की चारदीवारी नहीं छोड़ेंगे तब तक आप जिन्दगी में सफल नहीं हो सकती। फैशन का फील्ड आज के समय में युवक व युवतियों के लिए एक बेहतरीन कैरियर बनता जा रहा हैं। जिसमें आने वाला कभी पीछे मुडकर नही देखता। 

उन्होने प्रतिभागियों को आत्मविश्वास और धैर्य के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने की सलाह दी। उल्लेखनीय है कि एलिट मिस राजस्थान सीजन-2017 की विजेता दिव्या ने फरवरी में कैम्पस विनर-2018 का खिताब भी जीता। जिसमें प्रदेश की सभी सरकारी व निजी विश्वविद्यालयों के प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इस अवसर पर एलिट मिस राजस्थान की रनर अप अदिति सिंह भी विशेष रूप से मौजूद थी।

Leave a comment