जहरीले भोजन से भाई-बहन की मौत

जागरूक टाइम्स 331 Sep 5, 2018

- भाभी की तबीयत बिगड़ी, परिवार के आठ सदस्यों ने खाई थी चावल-मूंग से बनी खिचड़ी

- पुलिस के लिए पहेली बनी सिर्फ तीन जनों की तबीयत बिगड़ना

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

संभाग के पाली जिले में विषाक्त भोजन करने से सिरियारी थानान्तर्गत वोपारी गांव में दो भाई-बहन की मौत हो गई जबकि इन बच्चों की भाभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। परिवार के आठ लोगों ने मंगलवार रात को घर में बनी खिचड़ी खाई थी। इनमें से तीन की तबीयत बिगडऩे पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है।

यह भी पढ़े : समुद्र हिलोरने की निभाई रस्म, उमड़ा जनसैलाब 

पुलिस के अनुसार वोपारी गांव के मुबारक कुरैशी के घर पर मंगलवार शाम सभी आठ सदस्यों के लिए चावल-मूंग की खिचड़ी बनाई गई। रात को घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए। देर रात इनमें से मुबारक कुरैशी की चौदह वर्षीय पुत्री आमना और बारह वर्षीय पुत्र साजिद के अलावा भतीजे अख्तर कुरैशी की पच्चीस वर्षीय पत्नी रियाना की तबीयत खराब होना शुरू हो गई। इन तीनों को उल्टी होना शुरू हो गई। घर पर प्राथमिक उपचार के बावजूद स्थिति में सुधार नहीं होने पर परिजन तीनों को अस्पताल लेकर गए।

यह भी पढ़े : जहरीले भोजन से भाई-बहन की मौत   

रास्ते में साजिद की मौत हो गई। वहीं आमना ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद रियाना को सोजत शहर के अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। दोनों भाई बहनों के शवों का सोजत रोड राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस के लिए यह मामला अबूझ पहेली बन गया है। घर में बनी खिचड़ी को आठ लोगों ने खाया, लेकिन तीन जनों की ही तबीयत बिगड़ी और उनमें से दो जनों की मौत हो गई जबकि शेष पांच सदस्यों की तबीयत एकदम ठीक रही।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment