युवक की तबीयत बिगडऩे से मौत, इधर भूलवश एसिड सेवन से अधेड़ की मौत

जागरूक टाइम्स 194 Aug 2, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

महानगर क्षेत्र में मौत के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं। एक युवक की अपने फॉर्म हाउस पर बुधवार रात तबीयत बिगड़ गई। गुरुवार सुबह वह अपने कमरे में मृत मिला। वहीं दूसरे मामले में एक अधेड़ ने भूल से एसिड से सेवन कर लिया। उसे उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि पालरोड पर पंवार कृषि फार्म हाउस स्थित है। इसमें रहने वाले गजेंद्रसिंह (21) पुुत्र प्रेमसिंह की रात में अचानक तबीयत बिगड़ गई। तब वह निजी क्लिनिक गया और दवाई लेकर लौटा था। रात में दवाई का सेवन करने बाद वह कमरे में सोने चला गया। गुरुवार सुबह वह अपने कमरे में मृत मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। बताया गया कि यह फार्म हाउस उसी का है और परिवार भी साथ रहता है। पुलिस ने मृतक के भाई विक्रम सिंह की तरफ से मर्ग दर्ज किया।


इसी तरह बासनी पुलिस के अनुसार सांगरिया फांटा स्थित बाबा रामदेव कॉलोनी निवासी मांगीलाल (53) पुत्र रामलाल खटीक को दो दिन पहले भूलवश एसिड का सेवन किए जाने पर मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उसकी बुधवार रात को मौत हो गई। उसके पुत्र राजवीर की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई। बासनी पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया।

Leave a comment