निर्माणाधीन मकान में करंट से एक मजदूर की मौत, दो अन्य मजदूर झुलसे

जागरूक टाइम्स 457 Aug 16, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बनाड़ थानान्तर्गत डिफेंस कॉलोनी में गुरुवार सुबह एक निर्माणाधीन भवन में कार्य के दौरान करंट लगने से तीन मजदूर झुलस गए। एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि शेष दोनों मजदूरों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत ठीक बताई गई है। हाइटेंशन विद्युत लाइन से करंट लगना बताया जाता है।

बनाड़ पुलिस थाने के एएसआई काशीराम ने बताया कि नांदड़ी स्थित डिफेंस कॉलोनी में ओमप्रकाश जाट पुत्र घीसाराम जाट के मकान की दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। गुरुवार सुबह करीब ग्यारह तीन मजदूर लोहे का घोड़ा इधर उधर कर रहे थे। तब घोड़ा ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन को छू गया। इससे वहां काम कर रहे मजदूर भोपालगढ़ के देवातड़ा निवासी श्यामलाल (21) पुत्र गुमानराम की मौत हो गई, जबकि दो अन्य श्रमिक जालेली निवासी बलदेव पुत्र पूनाराम और देवातड़ा निवासी श्रवण पुत्र तेजाराम झुलस गए। 

यह भी पढ़े : आहोर के व्यक्ति से की ऑनलाइन ठगी, भीनमाल पुलिस ने आरोपी को पटियाला से दबोचा 

घटना की सूचना बनाड़ थानाधिकारी जुल्फिकार, एएसआई कांशीराम आदि वहां पहुंचे। दोनों घायलों को उपचार के लिए नजदीक के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। वहीं श्यामलाल के शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के आने पर कार्रवाई की गई। ठेकेदार का नाम नांदड़ी निवासी मनसाराम पुत्र सुआराम जाट बताया गया है। मकान में तीन मजदूर ही काम कर रहे थे।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment