जमीनी विवाद में बदमाशों ने युवक का अपहरण कर बाल काटे

जागरूक टाइम्स 174 Aug 14, 2018

- पुलिस ने 3 घंटे में छुड़ाया, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाश

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के लोहावट थाना क्षेत्र के सामराउ गांव में कुछ बदमाशों ने जमीनी विवाद व रंजिश के चलते किराणे के कैबिन पर बैठे एक युवक को बोलेरो में डालकर अपहरण कर लिया। सूचना मिलने पर लोहावट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को सामराउ गांव में ही लालगुरु धुणे के पास एक धोरे में दबिश देकर तीन घंटे में ही छुड़ा लिया। पुलिस के पहुंचने पर सभी बदमाश युवक को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके बाल भी काट लिए।

यह भी पढ़े : Big breaking : जालोर में प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर जान दी

लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि सामराउ में एक युवक को बोलेरो कैंपर लेकर आए 8-10 बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। सूचना के बाद थानाधिकारी राजपुरोहित मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पर जानकारी मिली कि जमीन के विवाद व रंजिश के चलते सामराउ निवासी कृपालसिंह उर्फ बलवीरसिंह पुत्र मोहनसिंह उर्फ मदनसिंह का सुमेरसिंह सहित 8-10 जने अपहरण कर ले गए हैं। घटना की सूचना ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को दी गई व उनके निर्देशन में तलाशी अभियान शुरू किया गया। मुखबिर से सूचना मिली कि युवक कृपालसिंह को बदमाश लालगुरु के धूणे से आगे एक रेतीले धोरे में छिपाकर बैठे हैं। जिस पर पुलिस जाप्ते ने धोरे में दबिश दी। पुलिस को आते देख बदमाश कृपालसिंह को छोड़कर भाग निकले। इस दौरान बदमाशों ने युवक से मारपीट कर सिर के बाल काट दिए। बदमाश युवक के साथ कोई अनहोनी घटना करते उससे पहले पुलिस के पहुंचने से उसकी जान बच गई। लोहावट पुलिस युवक को थाने लेकर आई व उसके बाद उसे परिजनों को सौंपा गया।

यह भी पढ़े : गांगावा माताजी दर्शनार्थ जाते श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, सोलह घायल 

पीड़ित ने दी रिपोर्ट

कृपालसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि वह निम्बला बेरा (सामराउ) में गोपालसिंह की किराणे की दुकान पर सामान लेने गया था तभी सुमेरसिंह पुत्र गंगासिंह, प्रेमसिंह पुत्र मदनसिंह, गुलाबसिंह पुत्र मदनसिंह, राजवीरसिंह पुत्र डूंगरसिंह, विक्रमसिंह पुत्र उगमसिंह, नाथूसिंह पुत्र सांगसिंह, पदमसिंह पुत्र सांगसिंह, इंद्रसिंह पुत्र आईदानसिंह, तेजसिंह पुत्र भंवरसिंह, भंवरसिंह पुत्र हुकम सिंह राजपूत निवासी सामराउ व गंगाराम पुत्र बाबूराम निवासी सारण नगर (सामराउ) दो गाडिय़ों में सवार होकर आए व उसकी आंखों में मिर्ची डालकर अपहरण कर लिया। ये लोग उसे लालगुरु धुणे के पास स्थित धोरे में एक सुनसान जगह पर लेकर गए। जहां उसे मारने की नीयत से लाठियों व सरियों से मारपीट कर सिर के बाल काट दिए। ये लोग गोली चलाने वाले ही थे कि इतने में पुलिस पहुंच गई व सभी जने भाग गए।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment