कांग्रेसियों ने वसुंधरा पर किए जुबानी प्रहार

जागरूक टाइम्स 199 Aug 25, 2018

- तोड़फोड़ के खिलाफ कांग्रेस ने दिया दो घंटे का धरना

- कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा के विरोध में चार दिन पहले भाजपा युवा मोर्चा की ओर से शहर जिला कांग्रेस कार्यालय पर होर्डिंग फाड़ने व तोड़फोड़ की घटना के विरोध में कांग्रेस ने शनिवार को नई सड़क चौराहा के पास राजीव गांधी की प्रतिमा के समीप दो घंटे का धरना देकर प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जुबानी प्रहार किया और जोधपुर में कदम नहीं रखने की चेतावनी दी। बाद में शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर को तोड़फोड़ करने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग का ज्ञापन दिया गया।

यह भी पढ़े : ढाई करोड़ में सड़क का निर्माण, दस दिन में ही उधडऩे लगा डामर 

संभागीय प्रवक्ता डॉ. अजय त्रिवेदी ने बताया कि गत 21 अगस्त को भाजपा युवा मोर्चा की ओर से कांग्रेस कार्यालय में किए गए उग्र प्रदर्शन के बाद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी, लेकिन अब तक पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं की गई है। इसके विरोध में शनिवार को नई सड़क चौराहा के पास धरना दिया गया। धरने पर सुबह से ही कांग्रेसी एकत्रित होना शुरू हो गए थे। धरना कांग्रेस कमेटी के शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी के नेतृत्व में दिया गया। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने 24 घंटे में कार्रवाई करने के लिए कहा था, लेकिन दोषियों के विरुद्ध अब तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है।

वीडियो देखे : जयपूर - दुर्गसिंह प्रकरण में जाँच के आदेश

शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। जेडीए के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सोलंकी ने दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक आंदोलन जारी रखने का आह्वान किया। कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जोधपुर शहर में कदम नहीं रखने की चेतावनी दी। धरने में कांग्रेसी नेता सुनिल परिहार, महिला कांग्रेस की शहर जिलाध्यक्ष मनीषा पंवार, शिव कुमार सोनी, इकबाल खान, हनुमानसिंह खांगटा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। धरने के बाद कांग्रेसियों ने पुलिस आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 

Leave a comment