पचपदरा के लिए एक ही बस में रवाना हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता

जागरूक टाइम्स 902 Sep 5, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जोधपुग के बाड़मेर के पचपदरा में बुधवार को आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली में भाग लेने के लिए कांग्रेस के सभी बड़े नेता एक ही बस में जोधपुर से पचपदरा के लिए रवाना हुए। इसके लिए बाकायदा बस को रथ की तरह तैयार किया गया था। 

वीडियो देखे : बाड़मेर - सरकार के खिलाफ 'युवा आक्रोश रैली' 12 सितंबर को 

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अजय त्रिवेदी ने बताया कि बाड़मेर के पचपदरा में आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली में भाग लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के महासचिव अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट, रामेश्वर डूडी, राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे, सीपी जोशी, राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल, पूर्व सांसद हरीश चौधरी व बद्रीराम जाखड,़ प्रदेश महासचिव पुखराज पाराशर,धर्मेन्द्र राठौड़, संयम लोढ़ा आदि कई नेता पचपदरा के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़े : जहरीले भोजन से भाई-बहन की मौत 

मुख्यमंत्री को निकालनी चाहिये माफी यात्रा: गहलोत

बस के रवाना होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 28 में से 18 साल तक बीजेपी ने राज किया है इसलिए विकास कितना हुआ इसकी जवाबदेही ज्यादा बीजेपी की बनती है। हमने जो काम किए हैं उसे जनता जानती है। जवाब उनको देना चाहिए कि उन्होंने क्या किया। जब ये उनसे पूछेंगे तो वे एक्पोज हो जाएंगे। इसे पब्लिक का मूड कह दीजिए कि जनता में मुख्यमंत्री के प्रति रोष है। साढ़े चार साल में काम नहीं किया और अब गौरव यात्रा निकाली जा रही है। उन्हें तो माफी यात्रा निकालनी चाहिए थी। काले झंडे दिखाए जाने के बाद उपजे विवाद पर कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इस तरह के विरोधों से नहीं डरना चाहिए। नाराज लोग रोष जताएंगे ही उनकी शिकायतें दूर करने चाहिए।

यह भी पढ़े : धूम धड़ाके से नामांकन भरने आए प्रत्याशी

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment