दूसरे दिन भी नहीं लगा हमलावरों का सुराग

जागरूक टाइम्स 200 Jun 25, 2018


-सेवानिवृत्त कर्मचारी के शव का मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम, सीसी टीवी फुटेज में दिखा टैक्सी चालक, पुलिस कर रही तस्दीक

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

वन विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले में सोमवार को दूसरे दिन भी हमलावरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का खुलासा होगा। इधर, पुलिस ने आसपास के एरिया में सीसी टीवी कैमरों के फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। जिसमें टैक्सी चालक नजर आया है, लेकिन चेहरा साफ तौर पर नहीं आने से पुलिस तस्दीक करने में परेशानी झेल रही है। वहीं घटनास्थल को लेकर भी संशय बना हुआ है।

बता दें कि उम्मेद चौक स्थित ब्राह्मणों की गली में रहने वाले वन विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी पूरणसिंह की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत होने पर शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने माना कि शरीर पर कुछ जगहों पर चोटों के निशान है। वह रविवार को दोपहर करीब एक बजे घर से निकला था।

इस पर पुलिस घटनास्थल को लेकर आज सुबह तक संशय की स्थिति में रही। उसे रविवार शाम को एक टैक्सी चालक व साथ वाला संदिग्ध हालात में एमजीएच में भर्ती करवा कर चले गए थे। जहां उसकी मौत हो गई। बाद में रात को सरदारपुरा पुलिस ने इस बारे में मर्ग दर्ज किया। थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाका परिजनों सौंपा गया है। इस बारे में गहन तफ्तीश की जा रही है।

Leave a comment