कुकर्म के आरोपी के खिलाफ 10 दिन में चार्जशीट पेश

जागरूक टाइम्स 232 Aug 25, 2018

- चार दिन राजकीय अवकाश रहा, छह दिन में पुलिस की कार्रवाई

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

निकटवर्ती मंडोर के पहाडग़ंज द्वितीय क्षेत्र में सात साल के बालक से ज्यादती के आरोपी के खिलाफ पुलिस आज चार्जशीट दाखिल कर दी। घटना को दस दिन से ज्यादा हुए है। मामला 12 अगस्त का है और 13 की सुबह पुलिस में इस बारे में मामला दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दस दिन के भीतर अदालत में चार्जशीट पेश कर दी। इन दस दिन के भीतर चार दिन तक राजकीय अवकाश भी रहा। देखा जाएं तो पुलिस ने छह दिन में यह चार्जशीट तैयार की। 

यह भी पढ़े : महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

मंडोर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि गत 12 अगस्त को पहाडग़ंज द्वितीय क्षेत्र के एक सात साल के बालक से उसके पड़ौसी युवक अनिल देवासी पुत्र मगाराम देवासी ने चॉकलेट खिलाने का कहकर अपने घर ले जाकर ज्यादती की। इसके बाद बालक को कु छ सिक्के और चॉकलेट के लिए दिए। मगर बालक का पिता घर से बाहर था।

यह भी पढ़े : करोड़ों की सरकारी भूमि को अतिक्रमण से मुक्त करवाया

उसके आने पर बालक के पास मिले सिक्कों से पूछताछ में पड़ौसी युवक की कारस्तानी सामने आई। थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि इस संबंध में 13 अगस्त को प्रकरण दर्ज कर आरोपी को उसी दिन शाम तक गिरफ्तार कर लिया गया और पॉक्सो एक्ट व कुकर्म की धारा में मामला दर्ज किया गया। आज आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। आरोपी फिलहाल न्यायिक अभिरक्षा में भी चल रहा है।

यह भी पढ़े : ढाई करोड़ में सड़क का निर्माण, दस दिन में ही उधडऩे लगा डामर 

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 

Leave a comment