पूर्व उप महापौर न्याज मोहम्मद के पुत्र के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज

जागरूक टाइम्स 156 Sep 6, 2018

- चालानशुदा गाड़ी को भगाकर पुलिस पर चढ़ाने की कोशिश

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

पूर्व उप महापौर न्याज मोहम्मद के पुत्र के खिलाफ कार चुराकर ले जाने और हत्या प्रयास में मामला दर्ज हुआ है। प्रतापनगर थाने में ट्रैफिक एएसआई की तरफ से यह रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है , जिसमें हत्या प्रयास व कार चोरी का आरोप लगाया गया है। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

प्रतापनगर थाने के एसआई जसराज ने बतााय कि आज दिन में यातायात शाखा के एएसआई महेशचंद्र 12वीं रोड से आखलिया चौराहा के बीच में मोबाइल मजिस्ट्रेट की ड्यूटी पर कार्यरत थे। तब एक काले रंग की स्कॉर्पियो को आखलिया चौराहा पर रूकवाया गया। इस गाड़ी के आगे नंबर प्लेट अंकित नहीं थी। तब यातायात शाखा के एएसआई महेश चंद्र ने उसका चालान बनाया। नाम पता पूछने पर उसने खुद को रिजवान पुत्र न्याज मोहम्मद होना बताया लेकिन चालान पर साइन करने से इंकार करने के साथ वह गाड़ी को भगा ले गया और पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। 

वह गाड़ी को आखलिया चौराहा से होते हुए चीरघर की तरफ ले गया और वहां से मोड़ते हुए उसने शास्त्रीनगर एरिया की तरफ ले गया और सी सेक्टर में लॉक कर छोड़ गया। इधर इस घटना को लेकर पुलिस ने स्कॉर्पियो को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवाई लेकिन वह गाड़ी को भगाते हुए भरे बाजार से ले गया। इस बीच बताया गया है कि कई लोगों की जान भी जोखिम में पड़ गई थी। इस गाड़ी के शास्त्रीनगर स्थित सी सेक्टर में पड़े होने की जानकारी पर एसआई गोविंद वहां पहुंचे और उसे जब्त कर शास्त्रीनगर थाने रखवाया गया। 

प्रतापनगर थाने में इस संबंध में हत्या प्रयास व कार चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है। रिजवान की तलाश जारी है। एसआई जसराज ने बताया कि रिजवान नाम का युवक पूर्व उपमहापौर न्याज मोहम्मद का पुत्र होने की जानकारी आरंभिक तौर पर मिली है। पड़ताल जारी है। 

सनद रहे कि आज दिन में शहर पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार एक काले रंग की स्कॉर्पियो के दल्ले खां चक्की, पाललिंक रोड एवं शास्त्रीनगर क्षेत्र में दनदनाते निकले जाने की जानकारी पर उसका पीछा किया गया। बताया गया है कि चालक ने गुरुवार दोपहर आखलिया चौराहे से स्कॉर्पियो को इतनी तेज रफ्तार में दौड़ाई कि वहां से गुजर रहे जातरुओं के साथ आमजन की जान जोखिम में डाल दी। शास्त्री सर्किल के चक्कर लगाने के बाद मथुरादास माथुर अस्पताल के सामने गली में कार खड़ी की और लॉक करके चालक पीछे बुलेट पर आए साथी के साथ बैठकर गायब हो गया।

Leave a comment