सीएम ने किया आरटीओ रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज का शिलान्यास

जागरूक टाइम्स 349 Jun 21, 2018

- सारण नगर आरओबी भी आमजन को समर्पित

जोधपुर जागरूक टाइम्स

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने गुरुवार को आरटीओ ऑफिस के पास मीरा पार्क में जेडीए की ओर से बनाए जाने वाले ओवरब्रिज कार्य का शिलान्यास किया। इसके साथ ही यहां सारण नगर आरओबी का उद्घाटन कर उसे आमजन को समर्पित किया। मुख्यमंत्री ने सभा में कई विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश के विकास के लिए संकल्पबद्ध है। जोधपुर में आरटीओ फाटक पर ओवरब्रिज बनने से लोगों को काफी राहत मिलेगी। आरटीओ रेलवे फाटक पर लगभग 75 करोड़ की लागत से ओवरब्रिज बनाया जाएगा।

इस निर्माण कार्य के लिए जेडीए ने प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति का अनुमोदन भी कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरओबी निर्माण से यातायात के दबाव की समस्या के समाधान के साथ ही वाहनों के बहुमूल्य ईंधन एवं समय की बचत होगी। कार्यक्रम में मंच पर केंद्रीय राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत और पीपी चौधरी भी मौजूद थे।

एक साथ कई शिलान्यास व उद्घाटन

मुख्यमंत्री ने आम सभा से ही माणकलाव दांतीवाड़ा-पीपाड़-बिलाड़ा क्षेत्रीय पेयजल प्रोजेक्ट, देवाणिया नाथड़ाऊ क्षेत्रीय पेयजल प्रोजेक्ट, बावड़ी जालोड़ा पेयजल प्रोजेक्ट, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट सालावास के द्वितीय चरण, 220 केवी जीएसएस झालामण्ड, 132 केवी जीएसएस नाथड़ाऊ, बनाड़-भोपालगढ़ आसोप कुचेरा रोड 10 किमी, सरदार गवर्मेंन्ट म्युजियम, उम्मेद उद्यान व पुलिस स्टेशन बोरानाड़ा के कार्यों का उद्घाटन किया।

 इसके साथ ही बनाड़ भोपालगढ़ कुचेरा रोड एसएच 63, भावी-पीपाड़-खींवसर सेक्सन एसएच 86सी, एसटीपी बासनी बेंदा, मातृ व शिशु स्वास्थ्य विंग विस्तार कार्य, एसडीएम कार्यालय बालेसर व तहसील ऑफिस बालेसर के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

राजपूत समाज ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री का राजपूत समाज व बीजेएस के नागरिकों की ओर से स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री इसके बाद वीर दुर्गादास राठौड़ मल्टीलेवल ब्रिज रिक्तियां भैरूजी का नगर निगम के गेट के बाहर आरओबी पर पट्टिका का अनावरण व अवलोकन करने पहुंची। इसके बाद पीएस गार्डन माता का थान के पास आयोजित भागवत कथा व नानी बाई का मायरा कार्यक्रम में शरीक हुईं।

Leave a comment