मां की ओढऩी से पुत्र ने फंदा लगाकर जान दी, मासूम टांके में डूबा

जागरूक टाइम्स 218 Jun 27, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के प्रतापनगर व चौपासनी थाना क्षेत्र में मौत के दो अलग-अलग प्रकरण सामने आए हैं। एक में मामले में इकलौते पुत्र ने मांग की ओढऩे से फंदा लगा जान दे दी। वहीं चौपासनी वहीं दूसरे मामले में पांच साल की बच्ची की पानी के टांके में डूबने से मौत हो गई।

प्रतापनगर पुलिस थाने के एएसआई मूलािसंह ने बताया कि पंचोलिया नाडी निवासी श्यामलाल निजी फर्म में काम करते हैं। पत्नी सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। उसके सोलह साल इकलौता पुत्र चिरंजीव है। वहीं बड़ी पुत्री शादीसुदा है। मंगलवार रात को करीब दस बजे घर में सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गए। बुधवार सुबह साढ़े छह बजे घर के कमरे में बंधे पालतू श्वान के भौंकने की आवाज पर पिता श्यामलाल उठे और श्वान को बाहर निकालने के लिए आवाज लगाई, लेकिन अंदर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर दरवाजा खोला। तब चिरंजीव फंदे पर लटका मिला।

उसने अपनी मां के ओढऩी से फंदा लगाया था। परिजन उसे फंदे से उतारकर एमजीएच ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी तरह चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस के अनुसार मूलत: जालोर जिले के सायला हाल पाल स्थित भादू मार्केट के पीछे मजदूरी करने वाले नारायणराम की पांच साल की पुत्री गट्टी मंगलवार शाम छह बजे पानी के टांके में गिरी मिली। परिजन उसे बाहर निकालकर मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे। देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a comment