बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी घायल

जागरूक टाइम्स 241 Jul 30, 2018

- पुलिस चाहती तो बच सकती थी जान

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

नागौर रोड निंबा निंबड़ी के पास रविवार रात को एक बोलेरो की टक्कर से दो युवक घायल हो गए। एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स सामान्य रूप से जख्मी हो गया। एक युवक उछलकर गिर पड़ा। पुलिस एंबुलेंस का इंतजार करती रही लेकिन तब तक उसका दम टूट गया। बाद में लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने अपनी गाड़ी में युवक को अस्पताल के लिए रवाना किया।

जानकारी के अनुसार निंबा निंबड़ी के पास में रविवार रात करीब दस बजे बाइक पर सवार दो युवकों को नागौर की तरफ से आ रही बोलेरो के चालक ने टक्कर मार दी। इससे एक युवक उछल कर झाडिय़ों में जा गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल युवक की सांस चल रही थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब एंबुलेंस का इंतजार करती रही। करीब 25 मिनट बाद एंबुलेंस आई तब तक युवक की मौत हो गई। आसपास जमा हुए लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने बाद में अपनी गाड़ी में युवक को रवाना किया। बताया गया है कि युवक का एक साथी मामूली रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने देर रात मृतक की पहचान बोरूंदा हाल नौ मील मंडोर निवासी रवि (22) पुत्र जगदीश के रूप में की। वहीं घायल पिंटू पुत्र लालाराम बताया गया है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 


क्षेत्रवासी प्रदर्शन पर उतरे
क्षेत्रवासी लक्ष्मणसिंह सोलंकी के अनुसार पुलिस की लापरवाही से युवक की जान गई है। पुलिस यदि समय पर रवि को अस्पताल लेकर जाती तो उसकी जान बच सकती थी लेकिन पुलिस एंबुलेंस का इंतजार करती रही। घटना से आहत परिजनों ने भी पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी जताया।

Leave a comment