भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह से सुनी मोदी के मन की बात

जागरूक टाइम्स 118 Aug 26, 2018

- मन से देश को आगे बढ़ाने में जुटे भारत का हर नागरिक: प्रधानमंत्री

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रक्षा बंधन के पर्व पर रविवार को 47वीं बार मन की बात कार्यक्रम के जरिये भारत की जनता से संवाद किया। उन्होंने रक्षाबंधन की बधाई दी और केरल आपदा पर चिंता भी जताई और कहा कि आज पूरा देश केरल के साथ खड़ा है। मन की बात कार्यक्रम को जोधपुर शहर भाजपा के सभी मण्डल मोर्चा एवं वार्डों में उत्साह के साथ सुना गया। मन की बात कार्यक्रम के बाद रक्षाबंधन पर्व भी मनाया गया। 

भाजपा के मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाड विजेता भारतीय खिलाडिय़ों को बधाई दी और कहा कि इस उपलब्धि से देश का हर नागरिक गौरवांवित महसूस कर रहा है। तीन तलाक बिल का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ मिलेगा, देश उनके साथ है। भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में प्रथम पुलिया चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में मन की बात कार्यक्रम सुना गया। राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री व्ही सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने भाजपा के पदाधिकारियों व चाय की थड़ी पर मौजूद मजूदरों के साथ मोदी को रेडियो पर सुना। चौपासनी मण्डल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम मेंप्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजेन्द्र गहलोत, प्रदेश मंत्री के.के.विष्नोई, जिला महामंत्री महेन्द्र मेघवाल, मुकेश लोढ़ा, जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी, उपाध्यक्ष ओमप्रकाश दैया, कोशाध्यक्ष ज्ञानेष्वर भाटी, जिला मंत्री मनीशशर्मा, महेन्द्र तंवर, हनवंतसिंह पंवार, ललित पारवानी, प्रतीक व्यास सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।मन की बात कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री व्ही सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने वहां मौजूद लोगों को रक्षासूत्र बांधे और रक्षाबंधन की बधाई दी।

केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत नेशास्त्रीनगर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ मोदी का कार्यक्रम सुना। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। राज्यसभा में मुख्य सचेतक सांसद नारायण पंचारिया ने लालमैदान स्थित अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं के साथ रेडिया पर मोदी को सुना। जोधपुर शहर के सभी मण्डलों व वार्डों में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम उत्साह से सुना गया। मण्डल अध्यक्षों के नेतृत्व में अनेक स्थानों पर मोदी जी को सुना गया। महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, ओबीसी मोर्चा एवं अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से भी विभिन्न स्थानों पर मन की बात कार्यक्रम चाय पर चर्चा करते हुए सुना गया।

बांधा रक्षा सूत्र

मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने आज रक्षाबंधन पर्व मनाया। राजस्थान गौरव यात्रा में शिरकत करने आए राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री व्ही सतीश, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, खादी बोर्ड के अध्यक्ष जसवंतसिंह विश्नोई, महापौर घनश्याम ओझा, सफाई आयोग के चन्द्रप्रकाश टायसन, राजसिको अध्यक्ष मेघराज लोहिया, उप महापौर देवेन्द्र सालेचा, मुकेश लोढ़ा, महेन्द्र मेघवाल, ज्ञानेश्वर भाटी, नरेश सुराणा सहित अनेक कार्यकर्ता सुबह जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के निवास पर पहुंचे। यहां पर जिलाध्यक्ष की पत्नी श्रीमती पुष्पकौर ने व्ही सतीश एवं चन्द्रशेखर एवं सांसद शेखावत व महापौर को रक्षासूत्र बांधकर रक्षाबंधन पर्व की बधाई दी। इस अवसर पर सभी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों के रक्षासूत्र बांधे गए।भाजपा के सभी मण्डलों में रक्षाबंधन का पर्व भी मनाया गया।

Leave a comment