गहलोत के गृह जिले में अमित शाह कल बिछाएंगे चुनावी जाजम

जागरूक टाइम्स 586 Sep 15, 2018

- पहले पाली फिर जोधपुर में होंगे कार्यक्रम, दिनभर चलेगा तूफानी दौरा

जोधपुर@ जागरूक टाइम्स

प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है। भाजपा के बड़े नेताआें का जोधपुर संभाग में आना शुरू हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जोधपुर संभाग दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर में शाह का चुनावी चौसर रविवार से बिछेगा। इसको लेकर एक तरफ जहां कार्यकर्ताआें में उत्साह है। वहीं गहलोत के गृह नगर से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आना और भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वे कल सुबह 11 बजे जोधपुर आएंगे और फिर पाली के लिए निकल जाएंगे। दोपहर ढाई बजे के बाद जोधपुर में तीन स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उनका कांग्रेस पर बेजा तीर चलाना भी संभावित है। कार्यकर्ता तैयारी पूरी कर चुके हैं। समारोह स्थल और इसके आस पास के एरिया में पुलिस का घेरा बढ़ा दिया गया है। खुद पुलिस आयुक्त आलोक वशिष्ठ समारोह स्थल का जायजा ले चुके हैं। काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। शाह के साथ अन्य कई बड़े नेताआें को जमघट भी रविवार को रहेगा। 

भाजपा के मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अमित शाह मारवाड़ में स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। शाह 16 सितम्बर रविवार को शक्ति केन्द्र सम्मेलन, युवा सम्मेलन व प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत करेंगे। जोधपुर शहर भाजपा अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी की देखरेख में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जोर-शोर से तैयारियों में जुट गए हैं। प्रदेश संगठन मंत्री चन्द्रशेखर, राज्यसभा में मुख्य सचेतक नारायण पंचारिया, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण दवे ने जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को लेकर दिशा-निर्देश दिए। सांसद नारायण पंचारिया ने बताया कि शाह का जोधपुर व पाली प्रवास पूरे जोधपुर संभाग के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेंगे। पूरे संभाग से युवा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को चुनाव की दृष्टि से मार्गदर्शन मिलेगा। राष्ट्रीय अमित शाह के प्रवास के तहत जोधपुर में युवा सम्मेलन एवं शक्ति केन्द्र से ऊपर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। यह दोनों सम्मेलन जोधपुर के पालिटेक्निक कॉलेज परिसर में होंगे। 

शक्ति केन्द्र संयोजकों से किया सम्पर्क 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह के जोधपुर प्रवास को लेकर जोधपुर शहर के वार्डो में शक्ति केन्द्र संयोजकों से सम्पर्क का कार्य लगभग अन्तिम दौर में है। जिला महामंत्री मुकेश लोढ़ा के नेतृत्व में त्रिपोलिया मण्डल के वार्ड 48 में सम्पर्क कर पीले चावल बांटे गए। शक्ति केन्द्र संयोजक प्रदीप माथुर, गुरूप्रकाश रांकावत, महामंत्री नीरज कच्छवाह, रवि शर्मा, वसीमुद्दीन चौहान, जितेन्द्र कच्छवाह ने सम्पर्क किया। इसी प्रकार वार्ड 53 व 54 में भी सम्पर्क किया गया।

Leave a comment