डेमोक्रेसी में हाथों की नहीं विचारों की लड़ाई लड़ेंगे : खन्ना

जागरूक टाइम्स 147 Sep 2, 2018

- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 को आएंगे जोधपुर

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

प्रजातंत्र में हाथों से नहीं विचारों से लड़ाई लड़ी जानी चाहिए। हम हाथों से नहीं विचारों से लड़ाई लडेंग़े। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के अनुरूप ही कार्य किया है और 90 फीसदी कार्य हुए हैं। सरकारें घोषणाओं के अनुरूप ही कार्य करती है। यह बात आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान के प्रभारी अविनाश रॉय खन्ना ने प्रेसवार्ता में कही। 

उन्होंने कहा कि डेमोक्रेसी में हाथ से लड़ाई नहीं लड़ी जानी चाहिए, बल्कि विचारों से लड़ाई होनी चाहिए। हम भी ऐसा ही करेंगे। केंद्र व राज्य सरकार में काम करने वाले मंत्रियों और एमएलए आदि साल भर में किए कार्यों की रिपोर्ट तैयार करते है। जिसके आधार पर व्यूह रचना बनाई जाती है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 16 सितंबर को जोधपुर आएंगे। 

खन्ना ने मीडिया से मुखातिब होते कहा कि राजस्थान की सरकार ने जो योजनाएं बनाई उसे पूरा करने का हरदम प्रयास किया है। जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री खुद बात करती है। जिनके काम नहीं होते उन्हें तत्काल करवाने के लिए आर्डर भी जारी करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मेें रेप केस में होने वाली सजाओं को लेकर महिलाओं में विश्वास जागा है। जनता के हित के लिए हरसंभव कार्य किए जा रहे हैं। प्रदेश स्तर पर बनाई गई योजनाओं में दो करोड़ सत्तर लाख लोगों तक लाभ पहुंचा है। 

खन्ना ने बताया कि भाजपा के जहां जहां शक्ति केंद्र बने है। वहां वहां पर युवाओं, कार्यकर्ताओं को जोड़कर जनता के बीच ले जाया जाएगा। राज्य सरकार द्वारा किए कार्यों को जनता के बीच लाया जाएगा।

Leave a comment