गहलोत ने जोधपुर पहुंच लिया राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों का जायजा

जागरूक टाइम्स 624 Nov 26, 2018

- कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक राहुल गांधी सोमवार को प्रदेश के तूफानी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे जोधपुर में भी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा की तैयारियों के सिलसिले में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) अशोक गहलोत जोधपुर पहुंचे और यहां पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे एक निजी होटल में गए जहां उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी की सभा को लेकर विचार-विमर्श किया। उन्होंने राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कुछ जिम्मेदारियां सौंपी। राहुल गांधी की सोमवार को शाम चार बजे उम्मेद राजकीय स्टेडियम में चुनावी सभा प्रस्तावित है। इस दिन दोपहर करीब बारह बजे राहुल गांधी जैसलमेर जिले के पोकरण, दोपहर दो बजे जालोर में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले वे सुबह आठ बजे विशेष विमान से किशनगढ़ एयरस्ट्रिप पर पहुंचेंगे। यहां से 8.30 बजे अजमेर दरगाह शरीफ पहुंचकर जियारत करेंगे। इसके बाद 9.30 बजे पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करने का कार्यक्रम है।

बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है। वे दो दिन पहले ही जनसंपर्क के बाद जोधपुर से रवाना हुए थे। रविवार को यहां राहुल गांधी की सभा की तैयारियों का जायजा लेने के बाद वे बाड़मेर जिले के बालोतरा के लिए रवाना हो गए। यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया।

Leave a comment