गहलोत एक बार फिर बरसे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर

जागरूक टाइम्स 239 Sep 3, 2018

कहा- गौरव यात्रा की जगह निकालनी चाहिए माफी यात्रा

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को गौरव यात्रा की जगह माफी यात्रा निकालनी चाहिए जो अंत में विदाई यात्रा के यात्रा समाप्त हो सके। गहलोत ने तंज कसते हुए कहा राजे को प्रदेश में घूम घूमकर कहना चाहिए कि 'आपने (जनता) भारी बहुत दिया है। मैं काम नहीं कर पाई। मुझे माफ कर दो।'

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री से भाजपा नेताओं को मिलने से रोका, बड़ी मुश्किल से होटल में मिला प्रवेश

गहलोत सोमवार दोपहर को दिल्ली से वायुयान से जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने उनका स्वागत किया। वहीं गहलोत ने पत्रकारों से भी बातचीत की। मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि यह हेलीकॉप्टर यात्रा है। बाड़मेर के सभी विधान सभा क्षेत्रों में हेलीकॉप्टर से दौरे हुए हैं। मुख्यमंत्री के कदम जमीन पर नहीं पड़ते हैं। 

यह भी पढ़े : बीएसएफ के लापता हवलदार का कंकाल मिला, मौत पर रहस्य अब भी बरकरार 

यात्रा के दौरान लोगों को बालकनी में खड़े होने से मना कर दिया गया। काले कपड़े पहनकर आने से मना किया गया। यह लोकतंत्र विरोधी है। गहलोत ने कहा कि जोधपुर के फलोदी, ओसियां और पीपाड़ जहां भी राजे की यात्रा का विरोध हो रहा है, दरअसल वह भाजपा के कार्यकत्र्ता और नेता कर रहे हैं। वे अंसतुष्ट है। पार्टी के लोगों की समस्याओं को दूर करने की बजाय मुख्यमंत्री कांग्रेस पर विरोध करने का आरोप लगा रही हैं।

गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री राजे की ओर से शुरू की गई भामाशाह योजना अपने आप में घोटाला है। जब पहले से ही आधार कार्ड उपलब्ध था तो करोड़ों रुपए खर्च करके भामाशाह कार्ड बनाने की जरुरत क्यों पड़ी। एक पत्रकार ने जब इस संबंध में पूरक प्रश्न पूछा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो क्या भामाशाह कार्ड बंद कर दिया जाएगा, इस पर गहलोत चुप्पी साध गए।

जोधपुर में गहलोत का जोरदार स्वागत

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट के बाहर सुबह से बड़ी संख्या में एकत्र कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे। उन्होंने गहलोत का जोरदार नारेबाजी कर स्वागत किया। गहलोत ने बारी-बारी से सभी से मुलाकात की। इसके बाद वे सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। बता दे कि गहलोत पांच सितम्बर को बाड़मेर के पचपदरा में प्रस्तावित संकल्प रैली की तैयारियों का जायजा लेने के साथ जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र का दौरा भी करेंगे।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment