घूस लेने के आरोपी डॉक्टर को भेजा जेला

जागरूक टाइम्स 292 Sep 5, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

भाग्यश्री महिला बचत समूह की ओर से कलेवा योजना के तहत बकाया बिल भुगतान के बदले पच्चीस प्रतिशत कमीशन के तौर पर साढ़े बारह हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोपी लोहावट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी अधिकारी को अदालत के आदेश पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जेल भिजवा दिया है।

यह भी पढ़े : संकल्प रैली में भाग लेने जा रहे कार्यकर्ताओं की स्कार्पियो जेरण गांव में पलटी 

एसीबी की ग्रामीण चौकी प्रभारी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह ने बताया कि लोहावट में जाटाबास निवासी पप्पू शर्मा पत्नी जयकिशन की शिकायत पर डॉ प्रदीप विश्नोई को मंगलवार को लोहावट स्थित निजी क्लिनिक पर साढ़े बारह हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि डॉ. विश्नोई ने कलेवा योजना के तहत बकाया राशि का भुगतान करने के लिए पच्चीस प्रतिशत कमीशन की मांग की थी। 

यह भी पढ़े : रामदेवरा मेले के लिए तीन मेला स्पेशल ट्रेन  

फिर वो 85 हजार रुपए की जगह पचास हजार रुपए का भुगतान करने को तैयार हुए, लेकिन फिर 35 हजार रुपए का चेक ही बनाया साथ ही चिकित्सक ने रिश्वत राशि के तौर पर साढ़े बारह हजार रुपए ले लिए थे। एसीबी की टीम ने ट्रैप का आयोजन कर डॉ प्रदीप विश्नोई को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था। डॉ. प्रदीप विश्नोई को बुधवार दोपहर बाद भ्रष्टाचार निरोधक मामलात की विशेष अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment