मधुमक्खियों ने मतदान केंद्र पर किया हमला, ईवीएम छोड़कर भागे लोग

जागरूक टाइम्स 663 May 6, 2019


झुंझुनूं (ईएमएस)। जिले के एक मतदान केंद्र पर मतदान शुरू होने के बाद अचानक अफरा-तफरी मच गई। सुबह मतदान केंद्र पर सभी लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे, तभी मधुमक्खियों के झुंड ने लोगों पर हमला कर दिया।जिसकी वजह से केंद्र पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। सभी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। अचानक हुई घटना के बाद बूथ पर अव्यवस्था का माहौल हो गया, जिसकी वजह से मतदान कुछ देर के लिए रोक दिया गया।मधुमक्खियों के इस हमले में चार लोगों के घायल होने की सूचना है।
जानकारी के मुताबिक घटना जिले में बुहाना के सरकारी स्कूल में बने मतदान केंद्र की है। हालांकि कुछ देर बाद मधुमक्खियों का झुंड चला चला गया। हालात सामान्य होने के बाद एक बार फिर मतदान शुरू कराया गया। इस दौरान घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
बता दें कि झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई। सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ, लेकिन जिले में कई जगह ईवीएम खराब होने के कारण मतदाताओं को मतदान के लिए इंतजार करना पड़ा। वहीं घरडू़ की ढाणी में बूथ नम्बर 121 में इवीएम मशीन खराब होने से करीब एक घंटे देरी से मतदान शुरू हुआ।

Leave a comment