जालोर में सुथार समाज है पुलिस की कार्यवाही से नाराज, आखिर क्यों...

जागरूक टाइम्स 1849 Oct 7, 2018


जालोर। जिला मुख्यालय पर रविवार को विश्वकर्मा सुथार समाज की बैठक हुई, जिसमें समाज की लडक़ी के साथ देह शोषण एवं ब्लैकमेलिंग की घटना में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। समाज के लोगों ने पुलिस की लेटलतीफी पर रोष भी प्रकट किया। बैठक में बताया गया कि मामले को लगभग एक महीना बीत चुका है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुईहै। समाज की ओर से गत २८ सितम्बर को एएसपी को ज्ञापन भी दिया गया था, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से समाज के लोगों ने नाराजगी बढ़ती जा रही है।
विश्वकर्मा संस्थान के अध्यक्ष मोहन पाराशर ने बताया कि पिछले दो दिनों से समाज के वरिष्ठ बंधु हस्तीमल सुथार थांवला, खीमाराम शंखवाली, शांतिलाल अगवरी, हंजारीमल जालोर, गोमाराम आहोर,
कानाराम केशवना, हेमराज जालोर, सावलाराम आहोर, मोहन पाराशर, मूलचंद जालोर,चतराराम जालोर, पारसमल आहोर, नवीन सुथार, हेमाराम आहोर, तिलोकाराम तखतग?, दीपाराम, हनुमान राम, जोमताराम, बी. एल. सुथार, जवानाराम, छगनलाल, रायमल, बसन्त सुथार,मीठालाल, रोहित जांगिड, चंपालाल, रतन सुथार सहित सभी पट्टी ओर मंडल स्तरों पर समाज की बैठके हुई, जिसमें आगामी नौ अक्टूबर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा जाएगा। जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुईतो समाज की ओर से आंदोलन किया जाएगा।


Leave a comment