चलती कार में अचानक भड़की आग, फिर क्या हुआ, जानिए...

जागरूक टाइम्स 997 Jul 13, 2018

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स

बागोड़ा-सायला सड़क मार्ग पर शुक्रवार शाम को तिलोड़ा गांव से दो किलोमीटर दूर चलती कार में अचानक आग भड़कने से कार जलकर खाक हो गई। कार मे सवार एक परिवार के दो लोग सुरक्षित बाहर निकल आए। इससे जनहानि टल गई।

जानकारी के अनुसार तिलोड़ा निवासी कोजाराम पुत्र छोगाराम माली अपने ससुराल लाखनी में रिश्तेदारों को मिलकर अपनी पत्नी के साथ कार से गांव आ रहे थे। ज्योंं ही वे तिलोड़ा वासलाई नाडी पहुंचे। अचानक शार्ट सर्किट के कारण कार से लाग की लपेट उठने लगी। चालक कोजाराम ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी पत्नी को बाहर निकाल दिया।जिससे वे दोनों सुरक्षित बच गए।

 इस दौरान आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया और कार आग में जलकर स्वाह हो गई। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति हो गई। लोग तमाशबीन होकर कार को जलते देख रहे। कार मालिक कोजाराम ने बताया कि वाहन में रखे परिवहन दस्तावेज जल गए।

एक घंटे तक नहीं पहुंची फायरब्रिगेड व पुलिस
कार मे आग लगने की सूचना मिलते ही बागोड़ा, दादाल, तिलोड़ा व सुराणा तक के लोग अपने परिजनों की चिंता में मौके पर पहुंचे, लेकिन एक घंटे तक समय गुजरने के बावजूद न पुलिस पहुंची और नहीं फायरब्रिगेड।

हो सकता था बड़ा हादसा
कार धुं-धुं कर जल रही थी। उस दौरान कई वाहन चालक वहां से अपने वाहनों को बेरोकटोक पास से गंतव्य को लेकर जा रहे थे। यह तो गनीमत रही कि पेट्रोल कार थी व उसमें पेट्रोल भी कम ही था।

Leave a comment