चलती गाड़ी में लगी आग, धूं-धूं कर जली कार

जागरूक टाइम्स 111 Jun 6, 2018

बडगांव। - आजोदर की तरफ से बडगांव रोड पर आ रही एक गाड़ी में अचानक आग लग गई। प्रारंभिक जांच में गाड़ी में आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते उसने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और धूं-धूं कर जल उठी। गनीमत यह रही कि गाड़ी में आग लगते ही उसमें सवार लोग बाहर की तरफ निकल गए, नहीं तो यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था। गाड़ी में आग सबसे पहले डैश बोर्ड में लगी। हालांकि इस बीच गाड़ी में बैठे लोगों ने बाहर निकलकर मिट्टी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की, साथ ही गाड़ी में लगी बैटरी की तार भी निकाल दी, लेकिन उनकी ये तमाम कोशिश न काफी साबित हुईं।

आग से पूरी तरह नष्ट हो चुकी गाड़ी
इस दौरान गाड़ी में लगी आग ने और भी भयानक रूप धारण कर लिया व उसे बुझाने वाले भी इस घटनास्थल से दूर की तरफ भाग गए। सुबह करीब साढ़े 10 बजे के बाद अदेपुरा रोड पर ये हादसा हुआ है। इधर, गाड़ी में लगी आग की लपटें व उठता धुंआ देख दोनों तरफ से आ रही गाडिय़ों के चालकों ने भी अपने वाहनों को पीछे की तरफ ले लिया। इस बीच यहां एकत्रित लोगों ने गाड़ी में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। लेकिन फायर ब्रिगेड न होने के कारण ऐसे हादसे अक्सर होते रहते है। लेकिन तब तक गाड़ी आग से पूरी तरह से नष्ट हो चुकी थी।

गाड़ी में 2 लोग सवार थे
लोगो के अनुसार गाड़ी में आग लगने से इसके मालिक को लगभग 2 लाख रुपए का नुक्सान होने का अंदेशा जताया जा रहा है। उनके अनुसार ये गाड़ी ड्राइविंग चन्दनसिंह कर रहे थे व विधुत विभाग के जेयन अनूप शर्मा सवार थे। इसी बीच सड़क में ये हादसा हुआ । बताया जा रहा कि इस दौरान गाड़ी में 2 लोग सवार थे। ग्रामीणों के अनुसार ये गाड़ी हरिसिंह पुत्र पूनमसिंह रावणा राजपूत गांव बडगांव की बताई जा रही है।


Leave a comment