जालोर की धरा पर कुछ ही देर में पहुंचने वाली सीएम वसुंधरा, सुंधा माता के दर्शन कर शुरू करेगी यात्रा

जागरूक टाइम्स 789 Aug 31, 2018

जालोर जिले में सीएम राजे आज करेंगी विकास व गौरव की सभाओं को संबोधित

जालोर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे गौरव यात्रा को लेकर कुुुह ही देर में सुुंधा माता पहुंचने वाली है। भाजपा पार्टी के जिलाध्यक्ष रविन्द्रसिंह बालावत ने बताया कि श्रीमती वसुन्धरा राजे राजस्थान गौरव यात्रा के साथ सुबह हेलीकॉप्टर से सुंधा माताजी पहुंचेगी। वहां पर माताजी के दर्शन उपरान्त तलेहटी में आमसभा कर रानीवाडा विधानसभा के लोगों को संबोधित करेंगी। वहां से रथ द्वारा जसवंतपुरा, चांदूर व बुगांव में स्वागत होगा तथा उसके पश्चात् रामसीन में भीनमाल विधानसभा के कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत किया जाएगा। दोपहर में 1.30 बजे आहोर विधानसभा के बागरा गांव में मुयमंत्री आमसभा को संबोधित करेंगी। 

यह भी पढ़े : अगले सप्ताह बैंकों में रहेगी लंबी छुट्टियां, लेनदेन में हो सकती है परेशानी 

वहां से जालोर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी। तृतीय चरण में स्वागत के पश्चात जालोर नगर में सूरज पोल, हरिदेव सर्किल व गीटको होटल के आगे मुयमंत्री का स्वागत किया जाएगा। दोपहर में तीन बजकर तीस मिनट पर जालोर विधानसभा की बिशनगढ में आमसभा को संबोधित करेंगी। उसके बाद देबावास, गोदन होते हुए भैसवाड़ा राजस्थान गौरव यात्रा पहुंचेगी। सीएम रात्रि प्रवास भैसवाडा रहेगा। एक सितबर को सुबह नौ बजे हेलीकॅप्टर से गुढामालानी जिला बाडमेर के लिए प्रस्थान करेंगी। 

यह भी पढ़े : सड़क हादसे में दंपती घायल, पति की मौत

बलावत ने बताया कि व्यवस्थाओं व आमसभाओ को सफल बनाने के लिए सांसद देवजी पटेल, विधायक नारायणसिंह देवल, पूराराम चौधरी, अमृता मेघवाल, शंकरसिंह राजपुरोहित पार्टी के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी ने अपने-अपने क्षेत्र में तैयारियों को पूर्ण कर लिया है। सभी लोगों ने गांवों में कार्यकताओं को सभा में आने के लिए आमंत्रित किया। जिले मे यात्रा को लेकर आमजन व कार्यकर्ताओ में जबरदस्त उत्साह है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 


Leave a comment