जालोर : वकील व भाजपा नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

जागरूक टाइम्स 7163 Sep 12, 2018

- एक अन्य युवक को भी बनाया आरोपी

जालोर @ जागरूक टाइम्स

आहोर उपखंड क्षेत्र के माधोपुरा गांव निवासी एक युवती ने जालोर के भाजपा वकील प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं एक अन्य के खिलाफ अश्लील वीडियो शूट कर तीन माह से यौन शोषण व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी वकील संतोष भारती रायपुरिया व रायथल मठ का मठाधीश भी है। पुलिस महानिरीक्षक के आदेश पर दर्ज हुए मुकदमे के बाद जिलेभर में चर्चाओं का दौर जारों पर है। 

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

पुलिस के मुताबिक माधोपुरा निवासी युवती ने पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर को शिकायत पेश की थी। जिसमें बताया गया था कि वह चरली निवासी दिनेश भारती पुत्र रतन भारती गोस्वामी को पिछले दो-तीन साल से जानती है। करीब तीन माह पूर्व 6 जून को रात नौ बजे चरली में अपने ननिहाल से माधोपुरा आने के लिए चरली बस स्टैण्ड पर खड़ी थी। इस दौरान बस स्टैण्ड पर कार लेकर खड़े दिनेश भारती ने उससे पूछा कि कहा जा रही हो। बाद में उसने कहा कि वह खुद माधोपुरा जा रहा है इसलिए तुमको छोड़ दूंगा।

वीडियो देखे : बाड़मेर : गहने लुटे, पांच घायल

मैं उसकी कार में बैठ गई, लेकिन वह कार को सीधा वकील संतोष भारती के घर लेकर गया। उस समय संतोषभारती के घर पर सिर्फ वहीं मौजूद था। इस दौरान दोनों ने उसे कमरे में बंद करके मेरे घर वालो, मामा, भाइयों व नानी को जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ इच्छा के विरुद्ध जबरन गलत काम किया। साथ ही दोनों ने मोबाइल में मेरी अश्लील वीडियो भी बनाई। उस रात को दिनेश भारती उसको अकेला संतोष भारती के घर छोड़ कर गया।

यह भी पढ़े : सर्वधर्म सद्भाव के साथ 115 हिन्दू-मुस्लिम जोड़े बने जीवन साथी

इस दौरान वकील संतोषभारती ने उसके साथ अश्लील बातें की तथा दुष्कर्म किया। वहीं घर का सारा काम भी करवाया। तीन घंटे बाद दिनेश भारती वहां पहुंचा। इसके बाद सुबह दिनेश भारती ने वापस मोबाइल में बनाई फिल्म को मेरे घर को दिखाने की धमकी देकर जबरन स्टाम्प पर शादी के कागज तैयार करवाए और लिव इन रिलेशनशिप में रहने के कागज भी बनाए। 

शिकायत में बताया कि दिनेश भारती व संतोष भारती ने बार-बार मोबाइल में शूट की गई फिल्म घरवालों को बताने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करते रहे एवं पिछले तीन माह से उसका देह शोषण कर रहे हैं। शिकायत मिलने पर आईजी कार्यालय के निर्देश पर आहोर पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक अमरसिंह चम्पावत कर रहे हैं।

Leave a comment