युवक का मोटसाईकिल के साथ जला हुआ शव मिला, गांव मे सनसनी

जागरूक टाइम्स 789 May 16, 2019

भीनमाल। निकटवर्ती कावतरा गांव में गुरूवार को एक ३२ वर्षीय युवक की हत्या के बाद मोटरसाईकिल के साथ जला हुआ शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत सहित आला पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआजना कर शव को जांच के लिए जोधपुर ले जाया गया। प्रथम दृष्टा हत्या के बाद शव को जलाना सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जुंजाणी निवासी रामाराम पुत्र जेपाराम चौधरी ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि उसका भाई जेपाराम(३२)पुत्र सादाराम चौधरी छत्राल (अहमदाबाद)में मोबाईल का व्यवसाय करता है। बुधवार सवेरे जेपाराम छत्राल से जुंजाणी आया था। शाम करीब ४ बजे जेपाराम मालावाड़ा भोपाजी के पास जाने का कहकर घर से निकला था।

रात्रि में वापस नही लौटा। गुरूवार सवेरे करीब ६ बजे जेपाराम का जला हुआ शव धनजी की ढाणी कावतरा के पास पड़ा हुआ मिला। शव के उपर जला हुआ मोटरसाईकिल भी पड़ा था। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत, उप अधीक्षक हुकमाराम विश्रोई, सीआई भवानीसिंह व थानाप्रभारी शाबीर खां सहित भीनमाल व जालोर सहित आस-पास के थानों से भारी तादाद में पुलिस जा4ता मौके पर पहुंचा।

एसपी सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का बारिकी से अवलोकन कर आस-पास के लोगो से व परिजनों से भी आवश्यक जानकारी ली। घटना के बाद जुंजाणी, कावतरा व जेतू सहित आस-पास के गांवो से बड़ी सं2या में लोग जमा हो गए। इस दौरान एमओबी टीम जालोर व एफएसएल टीम जोधपुर ने भी मौकास्थल पहुंचकर घटनास्थल के फूटप्रिंट व अन्य साक्ष्य जुटाए। वही जांच के लिए शव को जोधपुर ले जाया गया। बताया जाता है कि मृतका का एक मोबाईल घर पर ही था।

जबकि दूसरा मोबाईल उसके पास था। मृतका मोबाईल भी देररात तक चालू था। घटनास्थल के पास से मिले मोबाईल व अन्य दस्तावेजों के कारण मृतक की पहचान में पुलिस को मश1कत नही करनी पड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मोबाईल कॉलडिलेट व साक्ष्यो के आधार पर जांच प्रारंभ कर दी। एक माह के भीतर जुंजाणी व कावतरा मार्ग पर हत्या की दूसरी घटना है। इससे पूर्व गत १८ व १९ अप्रैल की मध्य रात्रि को दांतीवास भजनलाल (२५)पुत्र वगताराम विश्रोई की जुंजाणी ओरण के पास पीछे से ट1कर मारकर हत्या कर दी थी। उ1त मामला भी मोबाईल कॉलडिटेल के आधार पर पुलिस ने खोला था।


Leave a comment