चार महिनों से विकास कार्य ठप्प, ग्रामीण क्षेत्रों में हालात बदतर - देवल

जागरूक टाइम्स 214 Apr 25, 2019

रानीवाड़ा। रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल ने नेनोल, कांटोल, दांता, सरनाऊ, पालडी देवडान, कुडा, मीरपुरा, सेडिया, नारायणपुरा, नेलिया गावों का दौरा कर लोकसभा चुनाव में जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के लिए मतदान की अपील की। देवल ने कहा कि प्रदेश की हमारी पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में सांचोर, रानीवाड़ा, भीनमाल सहित सैकड़ों गाँवों में फ्लोराईड की समस्या से निजात दिलाने के लिए नर्मदा केनाल को लिफ्ट कर डिस्ट्रीब्यूट्रिज का निर्माण करवाकर अनेकों गांवों को पेयजल उपलब्ध करवाया गया.

जिससे आज सैकड़ों गाँवों में पीने के लिए स्वच्छ पेयजल मिल रहा है तथा फ्लोराईड युक्त पानी पीने के कारण होने वाली अनेक बिमारियों से भी ग्रामीणों को निजात मिली है। देवल ने कहा कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने विकास के ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित करते हुये प्रदेश में गाँवों के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हुये ग्राम पंचायत मुख्यालय सहित अनेकों गाँवों में ग्रामीण गौरव पथ, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना, मिसिंग लिंक, एमडीआर, एसडीआरएफ आदि योजनाओं में रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सभी गाँवों में सड़कों का जाल बिछाया जो जालोर जिले में आजादी के बाद से अब तक का सबसे अधिक सड़क निर्माण कार्य है।

देवल ने कहा कि जाति-पाति में ना बटकर केवल विकास को प्राथमिकता देते हुये अपने मताधिकार का प्रयोग करें। देवल ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए 29 तारीख को जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल को भारी मतों से जीताकर फिर से मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।


Leave a comment