शराब के नशे में छत से गिरने से युवक की हुई मौत

जागरूक टाइम्स 349 Sep 14, 2019

सायला : शहर के पुराने बस स्टेंड पर एक मकान बनाने वाले ठेकेदार मजदूर की छत से गिरने से शुक्रवार रात्रि में मौत हो गई। थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया कि धर्मसिंह पुत्र फेलिराम जाति जाटव निवासी मोचकपुरा पुलिस थाना पिलोदा जिला सवाईमाधोपुर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भतीजा सायला में मकानों के कार्य करता था। जिसका नाम सम्पत पुत्र जगराम उम्र 45 जाति जाटव निवासी मोचकपुरा पुलिस थाना पिलोदा जिला सवाईमाधोपुर की शुक्रवार रात्रि में शराब के नशे में होने के कारण छत से गिरने से मौत हो गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौका मुआवना कर शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवाया। जिसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौपा।

शराब बनी मौत
जानकारी के अनुसार मृतक के काका ने बताया कि शुक्रवार को रात्रि में सम्पत ने शराब पी रखी थी। जो उसका काल बनकर मोत हो गई। सम्पत शराब पीकर छत पर था उसी दौरान उसका पैर फिसल गया तथा उसकी मौत हो गई।

5 से 6 वर्ष से करता था ठेकेदारी
मृतक पिछले 5 से 6 वर्षो से ठेकेदारी का कार्य करता था। जो मकानों के कार्य करता था। पुराने बस स्टैंड पर भी एक जैन परिवार का मकान कार्य करता था लेकिन शराब का सेवन करने से छत से पैर फिसलने के कारण उसकी मौत हो गई।




Leave a comment