मोटरसाइकिल फिसलने से एक की मौत, दूसरा घायल

जागरूक टाइम्स 1331 Aug 9, 2018

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स

धुम्बड़िया सड़क मार्ग पर गुरुवार को गड्ढे के कारण मोटरसाइकिल फिसलने से दो जने गंभीर घायल गए। इलाज के लिए रेफर करते समय रास्ते में ही बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठे युवक को मामूली चोटें आई हैं। इधर, पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन मृतक के परिजनों ने कार्रवाही करवाने से ही इनकार कर दिया। 

पुलिस ने अनुसार गुरुवार सुबह करीब दस बजे के दरमियान धुम्बड़िया निवासी श्रवण ( 30 ) पुत्र गणेशाराम खवास मोटरसाइकिल लेकर बागोड़ा की ओर आ रहा था। उसके पीछे बाइक पर धुम्बड़िया निवासी जंयतीलाल पुत्र भबूताराम मेघवाल भी सवार था। दोनों ज्योंं ही डेढ़ किलोमीटर दूर मालियों के खेत के नजदीक एक पेयजल टंकी के पास पहुंचे तो गड्ढों के कारण मोटरसाइकिल असंतुलित होकर फिसल गई। चालक श्रवण के सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गया, जबकि जयंतीलाल को मामूली सी चोटें आई हैं। 

यह भी पढ़े : अस्पताल में कार्यरत महिला से शराबी ने की छेड़छाड़

इस दौरान सड़क से गुजरते लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों व अन्य ने गंभीर हालत में घायल श्रवण खवास को निजी वाहन से इलाज के लिए भीनमाल रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सहायक उप निरीक्षक मेहबूब खान मय जाप्ता ने मुआयना कर परिजनों से जानकारी ली, लेकिन परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। परिजनों ने पोस्टमार्टम भी नहीं करवाया।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment