जालोर की रामदेव कॉलोनी में युवक का शव मिलने से सनसनी

जागरूक टाइम्स 546 Jul 22, 2018

जालोर । जालोर कोतवाली क्षेत्र के रामदेव कॉलोनी के पीछे एक खेत में पेड से युवक का शव लटका मिलने से दहशत का माहौल हो गया। पेड़ पर लटका युवक का शव दो से तीन दिन पुराना होने के कारण सडन से बदबू मार रहा था। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के रामदेव कॉलोनी के पीछे खेत का है। वही सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक मुडतरा सिली गांव के रहना वाला है। पहचान के बाद मृतक के परिजन भी मौके 

पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाय गया। वही पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनो को सुपुर्द किया जायेगा ।

रामदेव कॉलोनी के पीछे एक खेत में पेड़ से लटककर सुसाइड किया।सरवन कुमार पुत्र फूलाराम बागरी गांव मूडतरा सिली बागरिया का वास रामसीन के रूप में पहचान हुई है। मृतक की सुबह सूचना मिलने पर कोतवाली को सूचना मिलते ही भागीरथ राम SI, नारायण सिंह, रामूराम विश्नोई, वीपी सिंह, हरिराम मय जाता मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। वह आधार कार्ड जेब में मिलने के बाद शिनाख्त हुई। उसके बाद परिजनों को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों ने पहचान कर शव को पेड़ से नीचे उतारा। उसके बाद पीएम के लिए बॉडी को जालौर अस्पताल रवाना किया। PM के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a comment