देश की मजबूती व विकास के लिए भाजपा को वोट दे : देवजी पटेल

जागरूक टाइम्स 522 Apr 15, 2019

भीनमाल। भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल, विधायक पूराराम चौधरी, प्रधान धुखाराम राजपुरोहित व नपा अध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने सोमवार को करीब आधा दर्जन गांवो व भीनमाल शहर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर देश की मजबूती व विकास के लिए भाजपा को मत व समर्थन की अपील की। इस दौरान भाजपा नेताओं का जगह-जगह भव्य स्वागत भी किया गया।

सोमवार को जैसावास, बागोड़ा, राउता, मोरसीम,वाली, डूंगरवा, धुंबडिया, सेवड़ी, लूणावास, जुंजाणी, निंबावास, पुनासा व थोबाऊ गांव में चुनावी सभा के दौरान सांसद देवजी पटेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संचालित जनकल्याणकारी नितियों को गिनाकर देश की मजबूति व विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। विधायक पूराराम चौधरी ने कहा कि देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है।

उन्होने आपसी मनमुटाव भुलाकर नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट व समर्थन की अपील की। प्रधान धु2ााराम राजपुरोहित ने लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने के लिए प्रत्येक मतदाता को मतदान में भाग लेने व भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। नपा अध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की साख और ताकत में ईजाफा हुआ है। दे

वासी ने एक-एक मत के महत्व को गिनाते हुए देश, धर्म व समाज की रक्षा के लिए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के सरकार बनाने की आवश्यकता जताई। उपजिला प्रमुख गिरधरकंवर ने नारी श1ित के स6मान और विकास के लिए संचालित योजनाओ की प्रंशसा की।

इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिंगलाजदान चारण, जिला परिषद सदस्य मगलसिंह सिराणा, खेमराज देसाई, भाजपा नगरध्यक्ष भरतसिंह भोजाणी, रंगाला सरपंच ठाकराराम जाट, भाजपा नेता पुखराज बगोटी, रमेश सोनी पुनासा, चेनाराम पटेल, मोड़सिंह, पूर्व सरंपच हनीफ खां राह, भारताराम देवासी, सेवड़ी उपसरंपच करणसिंह राव, आंबाराम चौधरी, छैलपुरी गोस्वामी, इन्द्रसिंह निंबावास, विजयसिंह जुंजाणी, गजाराम देवासी, वरदाराम चौधरी, करणाराम पुरोहित, सावंलाराम देवासी सहित बड़ी सं2या में भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।




Leave a comment