अज्ञात चोरों ने तीन दरवाजों की चद्दर तोड़ ई-मित्र केन्द्र के दराज से चुराई हजारों की नकदी

जागरूक टाइम्स 212 Oct 19, 2019

बागोड़ा। उपखंड मुख्यालय के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में शुक्रवार रात्रि में अज्ञात चोरों ने दरवाजे तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाशों ने ई-मित्र केंद्र व ग्राम पंचायत भवन के तीन दरवाजों की चद्दर तोड़कर अंदर प्रवेश किया ओर ई-मित्र केंद्र के अन्दर रखी टेबल की दराज मे से करीब 37 हजार रुपए की नकदी को पार कर लिया। पुलिस मामले की जाच कर रही है।  

जूना चैनपुरा निवासी ईमित्र संचालक जानू राम चौधरी ने बताया कि बिजली बिलों, अन्य रुटीन कार्य व घर से नकद लाई राशि को शनिवार को बैंक में भुगतान के लिए रात्रि में यही रखकर हमेशा की तरह अपने गांव जुना चैनपुरा चला गया। शनिवार को सुबह वारदात का पता लगने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। बागोड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताले खुलवाए तब जाकर नकदी चोरी होने की जानकारी सामने आई है। अज्ञात बदमाशों को लेकर पुलिस मे रिपोर्ट पेश की है, फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है मामले की जांच की जा रही है।                                      

उल्लेखनीय है कि ग्राम पंचायत भवन के नजदीक करीब दो वर्ष पूर्व अज्ञात कारणों से एक मोटरसाइकिल की दुकान में रात्रि में आग लगने से लाखों रुपए की क्षति पहुंची थी जिसको लेकर भी पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया गया था, इसके अलावा कस्बे में स्थित मंदिरों में रखे दानपात्र को ले जाने के मुकदमे पंजिबद होने के बाद भी आज तक अज्ञात चोरों का खुलासा नहीं हो रहा है।


Leave a comment