डूंगरवा सरहद में दिनदहाड़े लूट का मामला : दो आरोपी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 3550 Aug 12, 2018

- अन्य माल बरामदगी को लेकर हो रही है पूछताछ

- पूछताछ मे एक आरोपी ने गुजरात से बोलेरो वाहन चोरी करना स्वीकारा

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स

पुलिस थानान्तर्गत डूंगरवा सरहद मे शुक्रवार को दिनदहाड़े एक जने की मोटरसाइकिल व अन्य सामान लूट कर ले जाने के मामले में गठित टीम ने पचास घंटे में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। फिलहाल, आरोपियों से लुटी मोटरसाइकिल बरामद करने के साथ ही अन्य सामान बरामदगी के लिए पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि गत 10 अगस्त को दोपहर करीब दो-ढाई बजे सरहद डूंगरवा में नरसाणा-डूंगरवा मुख्य सड़क पर जूनी बाली निवासी नरसीराम पुत्र जोधाराम मेघवाल से बदमाशों ने मोटरसाइकिल, हेलमेट, एक मोबाइल, पर्स, बैटरी व पावर बैक लूट की थी। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था।

वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, एएसपी रामकुमार कस्वां व भीनमाल वृत्ताधिकारी हुकमाराम विश्नोई के निर्देशन में वारदात को ट्रेस आउट करने के लिए बागोड़ा थानाधिकारी प्रेमसिंह के नेतृत्व में गठित टीम एएसआई मेहबूब खान, हैड कांस्टेबल हुसैन खान, हैडकांस्टेबल किशनलाल विश्नोई, कांस्टेबल डूंगराराम, शहजाद खान, रामनिवास, भैराराम, भागीरथराम, चन्दु कुमार व बंशीलाल ने आरोपियों के हुलिए एवं पहचान के आधार पर मोबाइल ट्रेस व तकनीकी सहायता से तफ्तीश की। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के आरोपी भालनी निवासी श्रीराम उर्फ सरिया पुत्र किशनाराम विश्नोई ( डारा ) व फरीद खान उर्फ फिरोज पुत्र हकीम खान मुसलमान निवासी सेवड़ी को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से लूटी मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों से लूट कर ले गए अन्य माल की बरामदगी को लेकर पुछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी फरीद खान उर्फ फिरोज पूर्व में भी लूट व चोरी की वारदात में लिप्त रहने से चालान शुदा अपराधी है और श्रीराम उर्फ सरिया डारा वाहन चोरी करने का आदी है। जिसने पूछताछ के दौरान स्वयं व उसके साथी अशोक कुमार उर्फ बिल्ला पुत्र हरिराम विश्नोई ( गोदारा ) निवासी कोटड़ा पुलिस थाना सांचौर व अन्य साथियों के साथ मिलकर गुजरात राज्य के पालनपुर, भाभर जिला बनासकांठा से बोलेरो वाहन चोरी करने की वारदात को कबूल किया है। बदमाश श्री राम डारा के विरुद्ध पुलिस थाना भाभर में मुकदमा दर्ज है। आरोपियों से अन्य वारदातों का खुलासा करने के लिए पूछताछ की जा रही है।

Leave a comment