जालोर में चुनावी प्रथम प्रशिक्षण में वंचित रहे कार्मिको के लिए जरुरी खबर

जागरूक टाइम्स 344 Nov 16, 2018


जालोर। जिले में विधानसभा आम चुनाव-2018 के लिए मतदान दलों के लिए आयोजित प्रथम प्रशिक्षण से किसी कारणवश वंचित रहे कार्मिकों का प्रशिक्षण 18 नवम्बर रविवार को विधान सभावार आयोजित किया जाएगा।
नियुक्ति अनुभाग के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के प्रयोजनार्थ मतदान दलों के लिए आयोजित प्रथम प्रशिक्षण के दौरान जिन कार्मिकों ने किसी कारणवश प्रशिक्षण प्राप्त नहीं किया हैं अथवा चुनाव ड्यूटी से वंचित रह गये हैं ऐसे समस्त कार्मिकों का प्रशिक्षण 18 नवम्बर रविवार को विधान सभावार निर्धारित स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। निर्धारित कार्यक्रमानुसार आहोर विधानसभा के लिए राउमावि आहोर में, जालोर विधानसभा के लिए रामावि राजेन्द्र नगर जालोर में, भीनमाल विधानसभा के लिए राउमावि भीनमाल में, सांचौर विधानसभा के लिए राउमावि सांचौर में तथा रानीवाड़ा विधानसभा के लिए पंचायत समिति परिसर रानीवाड़ा में प्रातः 9.30 बजे से सायं 6 बजे तक प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने निर्देशित किया हैं कि ऐसे समस्त पदस्थापित कार्मिक 18 नवम्बर को विधानसभा में नियत स्थानों पर निर्धारित समय पर उपस्थित होकर प्रशिक्षण प्राप्त करना सुनिश्चित करें। प्रशिक्षण मंे अनुपस्थित रहने पर लोकप्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के तहत कार्यवाही अमल में लाई जावेगी।

Leave a comment