सांचौर व गुजरात से चुराते थे बाइक्स, पुलिस ने तीन आरोपियों को धरदबोचा

जागरूक टाइम्स 402 Aug 20, 2018

- अन्तरराज्य वाहन चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार, चार मोटर साइकिल बरामद

जालोर @ जागरूक टाइम्स

जालोर जिले में गुजरात सरहद पर स्थित सांचौर उपखंड क्षेत्र के अलावा गुजरात राज्य के विभिन्न जिलों में मोटर साइकिल चुराने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने इनके कब्जे से चार मोटरसाइकिल बरामद की है।

यह भी पढ़े : बस पलटने से आठ यात्री गंभीर घायल 

जिले में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत सांचौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिंजाराम व वृत्ताधिकारी ओमप्रकाश उज्ज्वल के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया। टीम में सरवाना थानाधिकारी जगतसिंह, हैड कांस्टेबल मानाराम व किशनलाल तथा कांस्टेबल अचलाराम, सुरेश कुमार, हरनामसिंह, सुरेश कुमार, मोहनलाल को शामिल किया गया। 

यह भी पढ़े :  कृषि कार्य करते वक्त करंट लगने से एक की मौत 

टीम ने 19 अगस्त को दांतिया (सरवाना) निवासी भंवराराम पुत्र धुखाराम कोली, कीलवा (सांचौर) निवासी धानाराम पुत्र देवाराम कोली, बगसड़ी (सरवाना) निवासी नारायण पुत्र उकाराम कोली के कब्जे से सरहद दांतिया में चार मोटरसाइकिलें जब्त की। पूछताछ में आरोपियों ने गुजरात राज्य के छापी, मेहसाणा, धानेरा, सुईगाव के अलावा सांचौर में कुल आठ मोटरसाइकिले चोरी करना कबूला किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़े : जालोर में पूर्व विधायक के घर पर चोरी 

जबकि कार्रवाई के दौरान मौके से फरार वांक (सरवाना) निवासी प्रकाश पुत्र हीराराम कोली व श्रवणकुमार पुत्र कालाराम कोली की सरगर्मी से तलाश जारी है। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। ताकि वाहन चोरी की अन्य वारदातों के बाद में सुराग लग सके। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातें खुल सकती हैं।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment