जालोर में टू व्हीलर लेकर भाग रहा था युवक, सीसीटीवी कैमरे में देख लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा

जागरूक टाइम्स 2727 Aug 18, 2018


जालोर @ जागरूक टाइम्स

शहर में शनिवार को एक युवक टू व्हीलर वाहन चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। लोगों ने जैसे ही उसे गाड़ी चुराते देखा तो कुछ युवकों ने उसका पीछा किया और उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया। बाद में कोतवाली पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने लोगों की सूचना पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे का रिकार्ड खंगाला और चोर को लेकर थाने गई।



हुआ यूं कि शहर के हेड पोस्ट ऑफिस रोड सर्विस सेंटर के बाहर एक युवक चोरी की फिराक में खड़ा था। काफी देर तक नजर रखने के बाद वो सर्विस सेंटर के बाहर खड़ी टू व्हीलर गाड़ी को लेकर रवाना हो गया। बाद में सर्विस सेंटर के पास ही एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में जैसे ही यह चोरी कैद हुई तो कुछ युवकों ने तत्काल उसका पीछा किया और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और सर्विस सेंटर लेकर आए। गाड़ी चोरी की खबर मिलते ही आस-पास स्थित दुकानदार और मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई। बाद में लोगों ने कोतवाली पुलिस को इतल्ला दी।

सीसीटीवी कैमरे पर नजर पड़ते ही चोरी का हुआ अंदेशा

जब चोर गाड़ी चोरी करने की फिराक में था तो उसी दौरान सर्विस सेंटर के पास ही स्थिति दुकान में सीसीटीवी कैमरे पर कुछ लोगों की नजर थी। इस नजारों को देखकर उन्होंने सर्विस सेंटर वाले को बताया तो कुछ युवकों ने तत्परता दिखाते हुए चोर का पीछा किया। आखिरकार वो चोर पकड़ा गया।

यह भी पढ़े : अल्लाह और अमरीका के बीच नाक की लड़ाई में फंसा तुर्की

शहर में वाहनों पर चोरों की नजर

जानकारी के अनुसार शहर में पिछले एक महीने में काफी बाइक चोरी हुई है। नए बस स्टैंड, हनुमान नगर कॉलोनी, सिटी सेंटर, पुराना बस स्टैंड, अस्पताल के अंदर से भी बाइक चोरी हो चुकी है।
सीसीटीवी में देखते ही लोगों ने उसका पीछा किया उसको पकड़ कर वापस गाड़ी सहित सर्विस सेंटर पर लेकर आ गए। आरोपित ने हरजी गांव का होना बताया। फिर लोगों ने पुलिस को फोन किया तो कोतवाली से बगडूराम व हॉस्पिटल चौकी से रामू राम विश्नोई सहित पुलिस कर्मी आए और चोर को गाड़ी में बैठाकर कोतवाली लेकर गए।

Leave a comment